Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video: नायरा को लेकर कार्तिक गए डेट पर, आया ये ट्विस्ट

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा के रिश्ते में खटपट होती रहती है, लेकिन दोनों हमेशा मुश्किलों का सामना कर के एक हो जाते हैं। 

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Updated on: May 25, 2019 22:47 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा के रिश्ते में खटपट होती रहती है, लेकिन दोनों हमेशा मुश्किलों का सामना कर के एक हो जाते हैं। हाल ही में दोनों के बीच बिजनेस की टेंशन चल रही थी, लेकिन इस टेंशन को पीछे छोड़ कार्तिक अपनी नायरा को डेट पर ले गए। लेकिन वहां भी एक ट्विस्ट उनका इंतज़ार कर रहा था।

डेट पर दोनों का रोमांस देखते ही बन रहा था। दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए अलग-अलग पोज़ में सेल्फी ले रहे थे। उन्होंने वहां भुट्टा भी खाया। हालांकि तभी वहां गुंडे आ जाते हैं और कार्तिक की उनसे लड़ाई हो जाती है। लड़ाई में कार्तिक को काफी चोट लगती है। कार्तिक घर में पट्टी बांध कर लेटे हैं और नायरा उन्हें अपने हाथ से खाना खिला रही हैं।

नायरा, कार्तिक की ये हालत नहीं देख पाती और रोने लगती है। कार्तिक एक अच्छे पति की तरह उनके आंसू पोंछने लगते हैं।

इसी बीच शो में एक ड्रीम सीक्वेंस भी आएगा, जिसमें नायरा एक पंख के पीछे भागती है, लेकिन उसे वो मिल नहीं पाता। इस सपने के पीछे भी कोई संकेत है और जल्द कार्तिक-नायरा की ज़िंदगी में फिर से भूचाल आने वाला है।

देखिए वीडियो...

Also Read:

कुणाल खेमू को बेटी इनाया ने दिया सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट, देखें Video

संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त की 14वीं पुण्यतिथि पर पुरानी तस्वीर शेयर कर किया याद

PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पहले दिन की इतने की कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement