Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यरवदा जेल में शूटिंग करने पहुंचे थे आयुष शाह

फिल्म की शूटिंग पुणे की यरवदा जेल में 2011 में हुई थी जब आयुष किशोर थे।

IANS Written by: IANS
Published on: August 16, 2021 23:24 IST
यरवदा जेल में शूटिंग करने पहुंचे थे आयुष शाह- India TV Hindi
Image Source : IANS यरवदा जेल में शूटिंग करने पहुंचे थे आयुष शाह

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष शाह को 'उतरन', 'महाभारत' और 'सूर्य पुत्र कर्ण' जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। विजय पाटकर द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर उनकी फिल्म 'लाइफ इन डार्क' हाल ही में ओटीटी दर्शकों के लिए एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है। फिल्म की शूटिंग पुणे की यरवदा जेल में 2011 में हुई थी जब आयुष किशोर थे।

16 साल की उम्र में जेल में शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए आयुष ने आईएएनएस को बताया, "मैं वास्तव में एक ही समय में नर्वस और उत्सुक था। एक बच्चे के रूप में मैंने केवल स्क्रीन पर एक जेल देखा था, वास्तविक जीवन में नहीं। जेल रिमांड होम में रहने वाले वास्तविक बच्चे थे। उस समय युवा होने के नाते यह नहीं पता था कि चीजें कैसी होंगी, लेकिन मार्गदर्शन करने के लिए टीम पर पूरा भरोसा रखने और पूरी तरह से उपलब्ध होने के कारण यह अनुभव मेरे लिए सीखने वाला बना।

फिल्म का निर्देशन अभिनेता-निर्देशक विजय पाटकर ने किया है। आयुष ने प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

"विजय सर जैसे व्यक्ति द्वारा निर्देशित होना निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी भूलना नहीं करना चाहूंगा। एक ऐसा व्यक्तित्व जिसकी न केवल एक अभिनेता के रूप में अपनी विशेषज्ञता है, बल्कि सूक्ष्म विवरणों को भी जानना मेरे लिए खुशी की बात है। उस समय एक नवोदित अभिनेता होने के नाते वह मेरे लिए एक बहुत बड़ा समर्थन और निरंतर प्रेरणा रहे है जहां उन्होंने मुझे विविधताओं के साथ मदद की जो मैं ²श्य में जोड़ सकता था और इसे और भी बेहतर बना सकता था। मैं कहूंगा कि यह फिल्म मेरे लिए एक अभिनय स्कूल रही है जहां स्क्रिप्ट चुनौतीपूर्ण थी और यहां तक कि हमने पुणे में एक जेल में शूटिंग की और उन बच्चों से भी बातचीत की जो रिमांड होम में थे और उनकी कहानियों के बारे में जाना कि वे वहां कैसे पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement