1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 : जैस्मिन भसीन-रुबीना दिलैक के बीच का झगड़ा बढ़ा

Bigg Boss 14 : जैस्मिन भसीन-रुबीना दिलैक के बीच का झगड़ा बढ़ा

जैस्मिन भसीन, जो इस समय अली गोनी कनेक्शन की वजह से घर में वापस आ गई हैं, टिकट टू फिनाले से जुड़े एक टास्क के दौरान बुरी तरह की लड़ाई में उलझ गईं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2021 20:29 IST
Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @BB_14_RUBINA Bigg Boss 14

मुंबई: बिग बॉस-14 की प्रतिभागी रुबीना दिलैक और घर से बेदखल हो चुकी टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन, जो इस समय अली गोनी कनेक्शन की वजह से घर में वापस आ गई हैं, टिकट टू फिनाले से जुड़े एक टास्क के दौरान बुरी तरह की लड़ाई में उलझ गईं। आने वाले एपिसोड में, प्रतियोगी अली को इस बात पर ध्यान दिलाते हुए देखा जाएगा कि टास्क के दौरान वह खुद से खेल रहे थीं जबकि अन्य घरवाले रुबीना को जीतने में मदद कर रहे थे।

नाराज अली को यह कहते हुए सुना गया कि यदि लोग एक व्यक्ति की मदद करते हैं और वह टास्क से बाहर हो जाते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी करेंगे कि टास्क को रद्द कर दिया जाए, ताकि कोई भी फिनाले में न जा सके। तब टास्क के बीच रुबीना और अली के बीच कहासुनी हो जाती है। रुबीना और जैस्मीन के बीच भी लड़ाई हो जाती है।

रुबीना को जैस्मिन से कहते सुना गया, "तुम गंदा बोलने वाली औरत हो। "

जैस्मिन ने पलटवार करते हुए कहा, "तुम सिर से पैर तक गंदी हो।"

रुबीना ने यह कहते हुए पलटवार किया कि जैस्मीन को जलन खुद तक रखनी चाहिए।

इस पर जैस्मीन ने जवाब दिया, "जीतने के लिए पूरे शो में की ऐसी की तैसी करवाली ।"

जैसे-जैसे लड़ाई तेज होती जाती है, रुबीना को जैस्मीन पर चिल्लाते हुए सुना जाता है कि वह अली पर भड़ास निकाल रही है। इस पर जैस्मिन ने कहा कि उन्हें अली की नहीं, बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला की चिंता करनी चाहिए।

Click Mania