Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी' खत्म होने के बाद क्या दिव्या अग्रवाल शमिता शेट्टी से करेंगी बात? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

बिग बॉस ओटीटी का शो भले ही खत्म हो गया हो। लेकिन, सफर के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच रहा आपसी मतभेद अभी भी बरकार है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2021 23:36 IST
divya agarwal and shamita shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYAAGARWAL_OFFICIAL/ SHAMITA दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी 

दिव्या अग्रवाल ने 'बिग बॉस OTT' का खिताब जीत लिया है। उन्हें ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की राशि भी अपने नाम की। वहीं निशांत भट्ट शो के पहले रनर अप और शमिता शेट्टी दूसरी रनरअप रहीं। शो जीतने के बाद एक्ट्रेस ने अपना पहला इंटरव्यू दिया है। 

इकॉनोमिक टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में दिव्या ने शमिता शेट्टी को लेकर एक ऐसी बात कही जो चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, शो के दौरान दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री अच्छी नहीं थीं और दोनों के बीच अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर कहासुनी होती ही रहती थी।

उर्वशी रौतेला ने एक्शन फिल्म के लिए सीखा मार्शल आर्ट, देखिए ये वीडियो

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा- ‘मेरी अभी तक शमिता से बात नहीं हुई है। शो खत्म होने के बाद से ही हम सभी लोग थके हुए थे और आराम कर रहे थे। ऐसे में किसी के भी पास कुछ और करने का समय नहीं था। हालांकि, मैं शमिता को पहले कांटेक्ट कहीं करूंगी।’ दिव्या ने आगे कहा- ‘मैं चाहती हूं कि शमिता पहल करते हुए मुझसे कांटेक्ट करें, मैं देखना चाहती हूं कि वो मुझे कैसे एप्रोच करती हैं।’ 

उन्होंने ये भी कहा कि- ‘शो के दौरान मेरे प्रति शमिता की एप्रोच गलतफहमियों से भरी हुई थी। इसलिए मैं अब उसकी तरफ से वो एफर्ट देखना चाहती हूं और उसे रियल लाइफ में जानना चाहती हूं। क्योंकि उस घर में (बिग बॉस) काफी सारी बातें होती हैं जिन्हें मैं माफ तो कर सकती हूं। लेकिन, भूल नहीं सकती'।

बता दें कि शो जीतने के बाद दिव्या काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी जीत को परिवार, वरुण सूद और रणविजय सिंह सहित करीबी दोस्तों के साथ पार्टी कर सेलिब्रेट किया है। जिसके तस्वीरें और वीडियो चर्चा में है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दिव्या ने जो बातें कही हैं उस पर शमिता किस तरह से रिएक्ट करती हैं? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

'जेम्स बॉन्ड' के तौर पर आखिरी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के खत्म होने पर भावुक हुए डेनियल क्रेग, वीडियो वायरल

अनुपम खेर को अमेरिका के हिंदू विश्वविद्यालय से मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, एक्टर ने जताया आभार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement