1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना: ‘ये रिश्ता...’ से ‘द कपिल शर्मा शो’ तक रुकी आपके पसंदीदा शोज़ की शूटिंग

कोरोना: ‘ये रिश्ता...’ से ‘द कपिल शर्मा शो’ तक रुकी आपके पसंदीदा शोज़ की शूटिंग

भारत में किसी भी प्रकार की शूटिंग को 19 मार्च से 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 14:41 IST
The Kapil Sharma show
 - India TV Hindi
The Kapil Sharma show  

कोरोना वायरस के डर ने भारत में स्कूल, कॉलेज, और कई बाज़ारों पर ताला लगा दिया है। लेकिन इन सभी जगहों में से सबसे ज़्यादा प्रभावित जगह फ़िल्म इंडस्ट्री है। जैसा कि भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 157 हो गयी है और 3 लोगों की मौत की पुष्टि भी हो गयी है। ऐसे में किसी भी प्रकार का रिस्क लेना इस कोरोना वायरस को एक बुलावा है।

बॉलीवुड की कई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट को पोस्ट्पोन कर दिया गया है और कई फ़िल्मों की शूटिंग भी रोक दी गयी है। पर सिर्फ़ बॉलीवुड ही नहीं अब टीवी सीरियल्स की शूटिंग को भी बंद कर दिया गया है। ख़बरों के अनुसार भारत में किसी भी प्रकार की शूटिंग को भारत सरकार की तरफ़ से 19 मार्च से 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है।

ऑडीयन्स को कोई भी शो का नया एपिसोड देखने को नहीं मिलेगा। उन्हें वही पुराने रिपीट टेलीकास्ट ही देखने पड़ेंगे। कुछ टीवी सीरियल की शूटिंग को बंद कर दिया गया है।

एकता कपूर ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', इन हस्तियों को किया नॉमिनेट

1) तारक मेहता का उल्टा चश्मा - प्रोड्यूसर असित मोदी द्वारा बनाया गया शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग को बीएमसी (बॉम्बे मुंसिपल कॉर्परेशन) द्वारा 17 मार्च को बंद करवा दिया गया।

2) ये रिश्ता क्या कहलाता है - टीवी की दुनिया का सबसे लम्बा चलने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग को कुछ दिनों पहले ही रोक दिया गया था। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा कि शो के क्रू मेम्बर्स की सुरक्षा उनके लिए ज़्यादा मायने रखती है।

3) द कपिल शर्मा शो - टीवी का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग भी बीएमसी द्वारा बंद करा दी गयी थी। हालाँकि इस बुधवार को एक एपिसोड की शूटिंग की जाने वाली थी पर बाद में शूटिंग टल गयी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X