Friday, March 29, 2024
Advertisement

गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

गौहर खान ने पिछले साल दिसंबर में जैद दरबार संग निकाह किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 10, 2021 22:46 IST
गौहर खान, gauahar khan- India TV Hindi
Image Source : ZAID DARBAR INSTAGRAM गौहर खान 

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान की लेटेस्ट तस्वीरों के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी, गौहर ने बुधवार को उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह गर्भवती हैं। हाल ही में विवाहित गौहर ने कहा कि लोगों को इस समय उसके प्रति 'संवेदनशीलता' दिखाने की जरूरत है। उन्होंने 5 मार्च को अपने पिता को खो दिया था। गौहर खान ने ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, "तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्ट्स भी। 12 साल छोटे पति वाली गलत न्यूज, हुई पुरानी। अपने फैक्ट्स को ठीक करो, लिखो बी4! अभी मेरे डैड गुजर गए हैं, कुछ तो सेंसिटीविटी रखो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, थैंक यू वेरी मच! "

गौहर के पिता लंबे समय से बीमार थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर पिता की फोटोज शेयर कर रही थीं और उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रही थीं। 

Gauahar Khan Twitter

Image Source : GAUAHAR KHAN TWITTER
Gauahar Khan Twitter

बीते दिनों गौहर खान ने अपने पिता की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे हीरो, आपके जैसा कभी कोई नहीं था। मेरे पिता एक एंजेल के रूप में गुजर चुके हैं। अलहमदुलिल्लाह। उनका निधन उनके सुंदर जीवन के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। और अभीतक आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकी। #MyForeverShiningStar । उन्हें अपनी दुआ में शामिल रखिए।"  

यहां पढ़ें

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

Happy Birthday Janhvi Kapoor: एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित करने की राह पर जाह्नवी कपूर 

हेज़ल कीच ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं - मैं वापस आऊंगी… लेकिन जल्द नहीं!

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement