Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Indian Idol 12: दानिश मोहम्मद ने जीनत अमान संग रोमांटिक सॉन्ग 'दो लफ्जों' पर सीन रीक्रिएट पर बटोरी तारीफें

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 का अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। इस बार लेजेंडरी एक्ट्रेस जीनत अमान को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2021 15:05 IST
danish mohammed and zeenat amaan - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दानिश मोहम्मद और जीनत अमान 

रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के अपकमिंग एपिसोड में लेजेंडरी एक्ट्रेस जीनत अमान को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। जीनत अमान के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरी होने का जश्न मनाते हुए सभी कंटेस्टेंट्स उनके हिट गाने पेश करेंगे। इस मौके को और भी ज्यादा खास बनाएंगे  कंटेस्टेंट् दानिश। कंटेस्टेंट ने 'है अगर दुश्मन' पेश किया। उनकी परफॉर्मेंस को बहुत तारीफें मिलीं। लेकिन उनकी एक रिक्वेस्ट ऐसी थी, जिसे सिर्फ जीनत ही पूरा कर सकती थीं।

zeenat and danish

Image Source : FILE PHOTO
जीनत और दानिश 

'इंडियन आइडल' को लेकर चल रहे विवाद पर सामने आए सोनू निगम, बोले- अमित कुमार की चुप्पी का फायदा ना उठाए

दानिश ने बताया कि सिंगिंग के अलावा उन्हें डायलॉग्स पर अभिनय करना भी बहुत अच्छा लगता है और अगर जीनत  अपने गाने 'दो लफ्जों की है' में वेनिस का वो मशहूर नाव वाला सीन रीक्रिएट करें, तो वो वाकई बहुत सम्मानित महसूस करेंगे। 

jeenat and daanish

Image Source : FILE PHOTO
जीनत और दानिश 

जीनत अमान ने उनकी ख्वाहिश पूरी की और तारीफ भी की। उन्होंने कहा, 'आपने बहुत शानदार ढंग से परफॉर्म किया है और आप में किसी भी मंच को लाइव परफॉर्मेंस में तब्दील करने की ताकत है। आप इतने परफेक्शन के साथ गाते हैं कि मैं 'दो लफ्जों की है' गाने का वो सीन रीक्रिएट करना चाहूंगी'। 

zeenat and danish

Image Source : FILE PHOTO
जीनत और दानिश 

निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

इस शो में दर्शक एक खूबसूरत पल देखेंगे, जब जीनत अमान और दानिश मोहम्मद एक नाव में बैठे नजर आएंगे और बैकड्रॉप में वेनिस दिखाया जाएगा, जहां दानिश इस गाने के डायलॉग पर एक्टिंग करेंगे और जीनत अमान इसे गाएंगी।अब दर्शक इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

 पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस के एक्शन और डायलॉग को पसंद कर रही ऑडियंस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement