Friday, March 29, 2024
Advertisement

KBC 13 को गार्ड के बेटे के रूप में मिला दूसरा करोड़पति, एक करोड़ की राशि जीती

अमिताभ बच्चन के फेमस क्विज़ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में साहिल आदित्य अहिरवार दूसरे करोड़पति बन चुके हैं। हालांकि साहिल 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने खेल को वहीं छोड़ दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2021 18:05 IST
Kaun Banega Crorepati 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SONYTVOFFICIAL Kaun Banega Crorepati 13

महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज़ गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 13 को दूसरा करोड़पति मिल चुका है। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से आए गार्ड के बेटे साहिल आदित्य अहिरवार अपनी सूझबूझ और समझदारी के साथ गेम खेलते हुए 1 करोड़ रूपए जीत लिए। हालांकि, साहिल 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने खेल को वहीं छोड़ दिया। इससे पहले साहिल की चारों लाइफलाइन भी जा चुकी थीं। 

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला रही हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की तारीख का ऐलान, जानें कब हो रही है रिलीज़ 

साहिल से एक करोड़ का सवाल किया गया कि 'अतिथि देवो भव' किस उपनिषद से लिया गया है? इसका जवाब साहिल ने तैत्तिरीयोपनिषद् दिया था, जोकि सही जवाब था।  साहिल अच्छा खेल रहे थे उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि वह 7 करोड़ जीत जाएंगे। लेकिन साहिल 7 करोड़ के सवाल पर फस गए और उन्होंने आगे खेलने से मना कर दिया। 

साहिल से 7 करोड़ का सवाल पूछा गया मगर उन्हें इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था इसलिए उन्होंने रिस्क न लेते हुए शो क्विट कर दिया और 1 करोड़ जीत कर घर चले गए। वहीं साहिल को 1 करोड़ रूपए के अलावा हुंडई की तरफ से एक कार भी मिली है।

साहिल फिलहाल बीए की पढ़ाई कर रहे हैं। उनके पिता गार्ड की नौकरी करते हैं। घर में उनके पिता अकेले कमाने वाले शख्स हैं। इसी के साथ साहिल बताते हैं कि पिता ने कभी उनपर कमाने का जोर नहीं डाला और अक्सर कहते हैं कि पढ़ाई जरूरी है, खर्चे की चिंता मत करो।

Bunty Aur Babli 2 Teaser: सैफ अली खान-रानी मुखर्जी 12 साल बाद आए साथ, मजेदार टीजर रिलीज

वहीं शो की बात करें तो शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपनी लोकप्रियता को कायम रखे हुए है। शो में हर हफ्ते 'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में सेलिब्रिटी की एंट्री होती है। 

'विक्रम वेधा' के सेट पर पहुंचे ओरिजनल 'विक्रम' आर माधवन, ऋतिक रोशन की तारीफ की

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement