Friday, April 26, 2024
Advertisement

केजीएफ स्टार यश इन्हें मानते हैं अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि

केजीएफ के बाद अब, सुपरस्टार केजीएफ की अगली फिल्म के लिए यश पूरी तरह से तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2020 16:15 IST
kgf, yash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- YASH यश

केजीएफ स्टार यश ने स्टारडम को हासिल करने के लिए खूब मेहनत की है, यश मानते हैं कि अपने माता-पिता का आशीर्वाद, खुशी और उनकी आँखों में गर्व, यही यश के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। यश के लिए, उनका परिवार और उनके माता-पिता का अर्थ ही उनके लिए पूरी दुनिया है। वह जो भी मेहनत करते हैं कोशिश करते हैं कि उससे उनके माता पिता गर्वान्वित महसूस करें।

यश निश्चित रूप से अपने सपने को जी रहे है। उनके पिता बस कंडक्टर हुआ करते थे और उनकी माँ एक गृहिणी थी। दोनों ने घर की जरूरतों को पूरा करने और अपने बच्चों की चाह और इच्छाओं का पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की, कभी-कभी खुद की जरूरतों को भी अनदेखा कर दिया था। इस तरह की कठिनाइयों के साथ आगे बढ़ते हुए, यश हमेशा अपने माता-पिता के लिए, उन्हें आसान और आरामदायक जीवन प्रदान करने के लिए जीवन में सब कुछ हासिल करने के लिए दृढ़ हैं। वह उनके सभी सपनों को साकार करना चाहते हैं।

अभिनेता के माता-पिता को भी हमेशा उनकी उपलब्धियों पर गर्व रहा है।  केजीएफ के बाद अब, सुपरस्टार केजीएफ की अगली फिल्म के लिए यश पूरी तरह से तैयार हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement