Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11: कैसे और कहां देखें रोहित शेट्टी का रोमांचक शो

केप टाउन कुछ रोमांचक एक्शन के लिए एकदम सही जगह बना रहा है, खतरों के खिलाड़ी के नए सीज़न में 13 हस्तियां अपने सबसे गहरे डर और बुरे सपने का सामना करेंगी। केकेके 11 को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2021 22:09 IST
Khatron Ke Khiladi 11- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 11

सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन हमेशा अपने प्रीमियर के दौरान हर बार तूफान मचाने का प्रबंधन करता है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला खतरों के खिलाड़ी 11 आज टीवी स्क्रीन पर वापसी करेगा। खतरनाक स्टंट्स से भरा यह शो शोबिज से मशहूर हस्तियों को लाएगा क्योंकि वे अपने सबसे बड़े डर का सामना करते हैं। यहां आपको खतरों के खिलाड़ी 11 के बारे में जानने की जरूरत है।

खतरों के खिलाड़ी 11 पूर्ण प्रतियोगियों की सूची

आस्था गिल

अभिनव शुक्ला
अनुष्का सेन
अर्जुन बिजलानी
दिव्यांका त्रिपाठी दहिया
महक चहली
निक्की तंबोलिक
राहुल वैद्य
सना मकबुली
सौरभ राज जैन
श्वेता तिवारी
वरुण सूद
विशाल आदित्य सिंह

'खतरों के खिलाड़ी 11' में 'ज्ञानचंद' बने अभिनव शुक्ला, स्टंट में साइंस का लॉजिक सुन रोहित शेट्टी की भी छूट गई हंसी

खतरों के खिलाड़ी 11 को कहां और कैसे देखें?

खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रीमियर आज यानी शनिवार (17 जुलाई) से हो गया है। इस शो को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे देखा जा सकता है। अगर आप खतरों के खिलाड़ी 11 का पहला एपिसोड ऑनलाइन देखना चाहते हैं। आप इसे वूट एप पर स्ट्रीम कर सकते हैं। हर शनिवार और रविवार को नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे।

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कहाँ हुई है?

केप टाउन के लुभावने स्थान डर और डर का युद्ध के मैदान में प्रकट होंगे, जहां 13 योद्धाओं का एक उदार मिश्रण अपने सबसे गहरे डर और बुरे सपने का सामना करेगा। स्टंट मास्टर और एक्शन के देवता, रोहित शेट्टी सीजन के मेजबान के रूप में राज करेंगे, प्रतियोगियों के लिए कुछ खतरनाक और अकल्पनीय चुनौतियों का सामना करेंगे।

Khatron Ke Khiladi 11: क्या सना मकबूल को डेट कर रहे हैं विशाल आदित्य सिंह? एक्टर से जानिए 

केप टाउन में कुछ जबरदस्त एक्शन के लिए एक आदर्श सेटिंग के साथ, नए सीज़न में शेर, मगरमच्छ, चीता सहित कुछ सबसे घातक जानवरों से लड़ने और जीवन से बड़े स्टंट करने वाले साहसी योद्धाओं की एक पूरी नई नस्ल दिखाई देगी। एक्शन मेवरिक रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को कठिन चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाई देंगे, जैसे कि तोप से फायर करना, हवाई हरकत करना, जंगली जानवरों के साथ आमने-सामने होने के लिए इलेक्ट्रोक्यूट होना, जिसे उन्हें बड़ी दृढ़ता के साथ पार करना होगा।

खतरों के खिलाड़ी 11 . का ट्रेलर और प्रोमो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement