Friday, April 19, 2024
Advertisement

मां बनने के बाद एकता कपूर ने शेयर की बेटे रवि की तस्वीर

करण जौहर के साथ अब एकता कपूर भी सिंगल पैरेंट बन गई हैं।हाल ही में एकता ने अपने बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2019 15:19 IST
एकता कपूर - India TV Hindi
एकता कपूर बनी  सिंगल पैरेंट

हाल ही में एकता कपूर की मां बनने की खबर आई थी। जैसा कि सभी जानते हैं कि एकता कपूर ने शादी नहीं की है, वो सरोगेसी के जरिये एक मां बनी हैं।  अपने बेटे को पाकर एकता कपूर काफी खुश हैं। पहले भी कई बड़े सितारों ने सरोगेसी के जरिये बेबी पैदा किया है, जिन्में करण जौहर और शाहरुख का नाम शामिल है। करण जौहर के साथ अब एकता कपूर भी सिंगल पैरेंट बन गई हैं।

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर रखा। उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। हाल ही में एकता ने अपने बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में तुषार कपूर का बेटा पालने में लेटे एकता के बेटे रवि को देख रहा है। हालांकि इस तस्वीर में एकता के बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है।

एकता के मां बनने की खुशी में कई अभिनेताओं नें उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही एकता कपूर के पिता को भी इस बात की बेहद खुशी है। उन्होंने अपनी बेटी एकता और अपने बेटे तुषार कपूर के लिए प्यार जताते हुए कहा कि 'मैं अब शांति के साथ स्वर्ग सिधार सकता हूं क्योंकि मेरे दोनों बच्चों के पास लक्ष्य और रवि जैसे प्यारे बच्चे मौजूद हैं'। बता दें, एकता के भाई तुषार कपूर भी सिंगल पैरेंट हैं।

यहां देखें अन्य खबरें-

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म के कलेक्शन पर पड़ रहा असर

अनन्या पांडे के साथ फिर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन, मीडिया को देखकर छिपाने लगे अपना चेहरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement