Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 से बेघर होने के बाद साहिल श्रॉफ ने शो को लेकर कह दी ये बात

'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान ने उनके घर से बेघर होने का ऐलान किया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 12, 2021 12:52 IST
Sahil Shroff says Bigg Boss 15 looks easy from outside but it is not - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SAHILSHROFF1 'बिग बॉस बाहर से देखने में आसान लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है': साहिल श्रॉफ  

अभिनेता साहिल श्रॉफ 'बिग बॉस 15' के घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। हालांकि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है। जैसा कि वे कहते हैं कि मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी नॉर्मल लाइफ को याद कर रहा था और अब मैं अपनी जगह पर वापस आ गया हूं। मैंने बिना किसी उम्मीद के 'बिग बॉस' में प्रवेश किया और इसलिए अभी मैं निराश नहीं हूं।

'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान ने उनके घर से बेघर होने का ऐलान किया था। खैर, वह शो में एक मूक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए। यह पूछे जाने पर कि एक हफ्ते में उनके घर से बेघर होने की संभावित वजह क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि दो सप्ताह दिए गए थे और इसके अलावा 12 प्रतियोगी टेलीविजन हस्तियां थे और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। मेरी एक अलग तरह की फॉलोइंग है। फिर भी, मैंने अपने सभी कार्यों को किया, लेकिन हालांकि बिग बॉस बाहर से आसान दिखता है, लेकिन यह है अंदर से इतना आसान नहीं है। एक कठिन लड़ाई से गुजरना पड़ता है।

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने घर में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayKaran

पहले सप्ताह के दौरान करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, सिम्बा नागपाल, अकासा सिंह, जय भानुशाली, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ और ईशान सहगल सहित सभी प्रतियोगियों को नामांकित किया गया था, जो प्रतीक सहजपाल द्वारा बिग बॉस की घर की संपत्ति को नष्ट करने की सजा थी।

साहिल को लगता है कि अगर ऐसा नहीं हुआ होता, तो वह खेल जारी रख सकते थे। आश्चर्यजनक रूप से जब मैंने खेल और इसकी रणनीतियों को समझना शुरू किया, तो यह निष्कासन हुआ वह भी बिना किसी कार्य के। मुझे लगता है कि अगर सभी 14 नामांकित नहीं होते, तो मैं बाहर नहीं होता, लेकिन मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने अपना काम किया और शायद मेरा सफर यहीं तक रहने का था।

साहिल कई टीवी विज्ञापनों का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने 'डॉन 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'शादी के साइड इफेक्ट्स' और 'डियर माया' में भी काम किया। 'बारिश' भी उन्हीं की एक वेब सीरीज थी। अब वह दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैंने अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई है। जैसा कि मैंने अंत तक इस खेल में रहने की योजना बनाई थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए अब मैं इससे पहले कुछ भी योजना किए बिना जल्द ही फिर से काम करना शुरू कर दूंगा।

साहिल ने शो में मीशा अय्यर, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल और ईशान सहगल के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाया है। ये पूछे जाने पर अब वह शो के बाद किसे सबसे ज्यादा मिस करने वाले हैं? साहिल ने बताया कि मैं माइशा के सबसे करीब था और निश्चित रूप से उसे याद करूंगा। लेकिन हां, अगर मैं और रहता, तो बॉन्डिंग बहुत मजबूत हो जाती। निश्चित रूप से माइशा और ईशान के साथ मेरी दोस्ती जारी रहेगी। मैं करण, ईशान और सिम्बा के साथ मेरी बातचीत को भी मिस करुंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement