Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्रिकेटर से एक्टर कैसे बने श्रीकृष्णा के बलराम

रामानंद सागर का मशहूर सीरियल श्रीकृष्णा दूरदर्शन पर हर रात 9 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2020 17:37 IST
बलराम- India TV Hindi
बलराम

मुंबई: दूरदर्शन पर रामायण के समापन के बाद अब श्रीकृष्णा शुरू हो चुका है। 3 मई से हर रात 9 बजे ये कार्यक्रम दिखाया जा रहा है। ऐसे में अब इस शो से जुड़ी स्टारकास्ट के बारे में भी खबरें सामने आ रही हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं श्रीकृष्णा में बलराम के रोल में नजर आ रहे एक्टर दीपक के बारे में । दीपक को क्रिकेट का बहुत शौक था, कॉलेज में वो क्रिकेट टीम में थे, लेकिन एक हादसे में दीपक की उंगली में चोट लग गई और वो लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो गए। उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा, लेकिन कॉलेज पूरा होने के बाद दीपक दुलकर ने एक्टिंग का रुख किया।

दीपक को ने ईटीवी मराठी के शो Lek Ladki Ya Gharchi में  महादेव का किरदार निभाया, इससे उन्हें काफी नाम मिला, इसके बाद Saad के लिए दीपक ने स्क्रिप्ट राइटिंग भी की। इसके बाद दीपक को रामानंद सागर के शो श्रीकृष्णा में  बलराम का रोल ऑफर हुआ। इस रोल ने दीपक को घर घर में पहचान दिलाई।

श्रीकृष्णा के बाद भी दीपक ने कई मराठी फिल्मों में काम किया और आज वो मराठी के जाने माने एक्टर हैं। दीपक ने कई मराठी शोज और प्ले में भी काम किया है। बात करें श्रीकृष्णा की तो ये शो साल 1993 में दूरदर्शन पर शुरू हुआ था। इस सीरियल में  सर्वदमन डी बनर्जी ने श्रीकृष्ण का रोल किया था।  युवा कृष्ण का रोल स्वप्निल जोशी ने किया था जिन्हें आपने रामायण में कुश के रोल में देखा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement