Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की पीएम मोदी संग तस्वीर, साथ में दिखे आडवाणी भी

रामाायण में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी और आडवाणी के साथ की तस्वीर खुद ट्विटर परा अपोलड की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 18:33 IST
 'रामायण' की सीता...- India TV Hindi
 'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सभी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रद्द हो गई है। ऐसे में सभी चैनल अपने पुराने शो वापस टीवी पर दिखा रहे हैं। दूरदर्शन ने तो पब्लिक डिमांड पर फिर से अपने सभी मशहूर शो री-टेलीकास्ट करने का फैसला किया।  इनमें से सबसे पहले शुरू हुआ था ‘रामायण’। 'रामायण' को काफी अच्छी टीआरपी भी मिल रहा है। रामायण के दोबारा टेलीकास्ट होने से इस शो से जुड़े स्टारकास्ट भी चर्चा में आ गए हैं। अरविंद त्रिवेदी के रामायण देखते हुए वीडियो खूब वायरल हो रही है और इस बीच रामाायण में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की तस्वीर वायरल हो रही है।

'रामायण' का सीता हरण सीन देखकर 'रावण' अरविंद त्रिवेदी हुए भावुक

दीपिका की ये फोटो काफी पुरानी है जिसमें वो पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर तब की है जब दीपिका वडोदरा से इलेक्शन लड़ रही थीं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वडोदरा के चुनाव में खड़ी थी। मेरे साथ दाईं तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी और फिर मैं और चुनाव के इंचार्ज नलिन भट्ट।' अपने ट्वीट में दीपिका ने पीएम मोदी को भी टैग किया है।

बता दें, दूरदर्शन पर रामायण के पुन: प्रसारण की वजह से दूरदर्शन की टीआरपी में 40 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है। पिछले हफ्ते की टीआरपी में दूरदर्शन टॉप पर था और रामायण शो नंबर वन पर। रामायण दूरदर्शन पर सुबह 9 बजे और रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement