Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 14' में एंट्री को लेकर भाबीजी...की गोरी मेम सौम्या टंडन का जवाब आया

सौम्या टंडन ने बताया कि वो अब 'भाबीजी घर पर हैं' का हिस्सा नहीं हैं।

पारस कोठारी Written by: पारस कोठारी
Updated on: August 20, 2020 14:12 IST
SAUMYA TANDON- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SAUMYA TANDON सौम्या टंडन अब नहीं होंगी 'भाबीजी घर पर हैं' का हिस्सा

टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की अभिनेत्री सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी ने इंडिया टीवी से कन्फर्म किया है कि उन्होंने यह मशहूर शो छोड़ दिया है, लेकिन वह अभी भी विकल्प तलाश रही हैं और बिग बॉस 14 में शामिल नहीं हो रही हैं जैसा कि अनुमान लगाया गया था। 

क्यों छोड़ रही हैं सौम्या टंडन अनीता भाबी का रोल?

इंडिया टीवी से बात करते हुए सौम्या टंडन ने कहा- ''मैं भाबीजी घर पर हैं के साथ कंटिन्यू नहीं कर रही हूं, 5 साल का ये सफर बेहद खूबसूरत और बढ़िया रहा। ये मेरा सोचा हुआ निर्णय है और मैंने पहले ही तय कर लिया था कि मैं आगे के सालों में नहीं कंटिन्यू करना चाहूंगी। मैं 5 साल तक निभा चुकी हूं अनीता भाभी गोरी मेम का किरदार अब मैं आगे आने वाले सालों में यही किरदार नहीं निभाना चाहती हूं।''

सौम्या ने आगे कहा- "मैं ऐसे रोल अब करना चाहती हूँ, जिससे मेरे करियर की ग्रोथ हो। इसका मतलब ये नहीं है कि 'भाबीजी...' से मेरी ग्रोथ नहीं हुई, इससे भी बहुत अच्छी ग्रोथ हुई। लेकिन अब मुझे अपने करियर में कुछ अलग करना है। चैलेंजिंग रोल करना चाहूंगी। मैं एक कैरेक्टर नहीं एक एक्टर हूँ। अलग जॉनर, अलग प्लेटफार्म पर काम करना चाहती हूं, इसलिए मैं ये शो कंटिन्यू नहीं कर रही हूँ।"

क्या बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनेगी सौम्या?

सौम्या ने कहा- "जो भी सोच रहे हैं कि मैं बिग बॉस की वजह से शो छोड़ रही हूँ तो गलत है, अगर आप सोच रहे मैं पे-कट की वजह से शो छोड़ रही हूँ तो वो भी गलत है। अगर आपने सुना है कि मैंने कोरोना की वजह से छोड़ा है तो वो भी गलत है। ये सब अफवाह है, मैंने ये शो अपने करियर के लिए छोड़ा है, एक ही किरदार अब मैं नहीं करना चाहती हूं।"

सौम्या ने कहा- "सभी के साथ खूबसूरत रिलेशन और यादों के साथ मैं आगे बढ़ रही हूँ। भाबीजी का परिवार बहुत प्यारा परिवार है, 5 साल हम लोगों ने बहुत अच्छा समय गुजारा। बहुत खूबसूरत सफर रहा है,कुछ बहुत अच्छे दोस्त बनाये हैं मैंने। मेरे प्रोड्यूसर के साथ भी मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है।"

लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई और बताया गया कि भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री सौम्या टंडन का निजी हेयरड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद सौम्या क्वांटीन थीं। बाद में हमें एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबर सामने आई, लेकिन अब एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो शो छोड़ रही है। कल सौम्या का शो की शूटिंग का आखिरी दिन होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement