Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रामायण' के 'लक्ष्मण' ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर, जिसे देख फैंस रह गए हैरान

बीते साल कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के बाद दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण को दिखाया गया था। घर में रहते हुए लोगों ने इस सीरियल को बहुत बेहद ही चाव से देखा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2021 16:06 IST
Sunil Lahari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL LAHARI 'रामायण' के 'लक्षण' ने फैंस के बीच शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर

बीते साल कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के बाद दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण को दिखाया गया था। घर में रहते हुए लोगों ने इस सीरियल को बहुत बेहद ही चाव से देखा था। सीरीज को देखने के बाद लोग आए दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आए। लोगों के प्रति अपने किरदारों की उत्सुकता को देखते हुए सीरियल में अलग-अलग पात्र निभाने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने लगे। इसी कड़ी में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी भी सोशल मीडिया पर सीरियल से जुड़े अलग-अलग किस्सों को जाहिर करते नजर आए।

सुनील लहरी की तरफ से सोशल मीडिया पर अपने किरदारों के बारे में लोगों से साझा करने का सिलसिला आज भी कायम है। सुनील लहरी फैंस के बीच अपनी अलग-अलग तस्वीरों को शेयर करते रहे हैं।  

हाल ही में सुनील लहरी ने एक अलग ही अंदाज में अपनी तस्वीर को फैंस के बीच में शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस अचंभित नजर आ रहे हैं। सुनील की तरफ से शेयर की गई तस्वीर पर गौर करें तो उन्होंने लंबे बालों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है। 

उल्लेखनीय है कि सुनील लहरी, न सिर्फ रामायण बल्कि उनके द्वारा निभाए गए अलग-अलग फिल्मों के किरदारों की तस्वीरों को भी फैंस के बीच शेयर करते रहे हैं। 

बता दें रामायण धारावाहिक 1980 के दशक में दूरदर्शन पर दिखाया गया था। इस सीरियल का निर्देशन रामानंद सागर की देखरेख में किया गया था। 

सीरियल में अलग-अलग पात्रों ने अपना किरदार निभाया था, खासतौर पर राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया उस दौर में काफी मशहूर हुई थीं। इसके अलावा अरविंद त्रिवेदी ने रावण का किरदार निभाया था। पहलवान दारा सिंह ने सीरियल के अंदर हनुमान के किरदार में थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement