Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कार्तिक आर्यन और भारती सिंह ने किया पोल डांस, देखें मज़ेदार वीडियो

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन शनिवार रात अपनी फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में आए थे। दोनों ने शो में बहुत मस्ती की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2019 22:06 IST
Bharti Singh, Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bharti Singh, Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन शनिवार रात अपनी फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में आए थे। दोनों ने शो में बहुत मस्ती की। कार्तिक और भारती सिंह ने पोल डांस भी किया, जो वीडियो वायरल हो रहा है।

शो में किकू शारदा, कार्तिक और कृति संग 'कौन भइल करोड़पति' खेल रहे थे। पूरे गेम के दौरान कार्तिक और कृति अपनी हंसी नहीं रोक सके।

गेम के दौरान कार्तिक ने फोन अ फ्रेंड लाइफलाइन लिया। इस पर किकू ने कार्तिक को फोन पर ऑडियंस पोल लेने के लिए कहा। जब कार्तिक ने ऑडियंस पोल मांगा तो किकू ने क्रू मेम्बर को पोल लाने के लिए कहा। इसके बाद कार्तिक और भारती ने पोल पर परफॉर्म किया।

भारती पोल पर चढ़ते समय गिर गईं। हालांकि उन्होंने कार्तिक को ऊपर चढ़ने में ज़रूर मदद की। देखें मज़ेदार वीडियो...

पिछले कुछ समय से 'द कपिल शर्मा शो' विवादों में रहा है। पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद लोग उन्हें शो से निकालने की मांग करने लगे थे। इसके बाद कपिल ने नवजोत को सही ठहराया था, जिसके बाद लोग ट्विटर पर इस शो को ही बंद करने की मांग करने लगे थे। फिलहाल शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को UNICEF की सद्भावना दूत के पद से हटाने की मांग को लेकर ऑनलाइन मुहिम

SAAHO: श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Shades Of Saaho Chapter 2

प्रियंका चोपड़ा: ट्रोलिंग के बढ़ते चलन से आर्टिस्टों पर बढ़ा दबाव

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement