Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी से ट्विटर यूजर ने पूछा- क्राइम पेट्रोल में क्यों नहीं पहनती हैं दुपट्टा, मिला करारा जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी कुछ समय के लिए क्राइम पेट्रोल का हिस्सा थीं। फिलहाल वह केपटाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2021 16:32 IST
दिव्यांका त्रिपाठी DIVYANKA TRIPATHI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी

मुंबई: दिव्यांका त्रिपाठी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके फैन्स उनके कपड़े पहनने के तरीके को पसंद करते हैं और खूब तारीफ भी करते हैं। एक्ट्रेस ज्यादातर ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आती हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है जब वह सिंपल ड्रेस में भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन ट्रोल्स में से एक ने क्राइम पेट्रोल शो में दुपट्टा नहीं पहनने के लिए उनसे उल्टा सवाल किया।

करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन

लेकिन एक्ट्रेस ने यूजर को करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा- “ताकी आप जैसे बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्जत से देखने की आदत डाले! कृपा खुद की और अपने आस पास के लड़कों की नीयत सुधारें, ना की औरत जात के पहनावे का बेड़ा उठायें! मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्जी! आप की शराफत, आप की मर्जी! 

ये रिश्ता..फेम करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी 

उनके जवाब का प्रशंसकों ने स्वागत किया और वे पूर्ण समर्थन में सामने आए। एक फैन ने लिखा, 'लोगों को उनकी लाइन पता होनी चाहिए'।

यहां देखिए ट्वीट:

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय के लिए क्राइम पेट्रोल शो को होस्ट करती नजर आई थीं। एक्ट्रेस फिलहाल केपटाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं। फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं और उन्हें विजेता के रूप में देखना चाहते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement