Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम

'उरी' के बाद विक्की कौशल इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित फिल्म में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2019 8:07 IST
कपिल शर्मा, नोरा फतेही और विक्की कौशल- India TV Hindi
कपिल शर्मा, नोरा फतेही और विक्की कौशल

The Kapil Sharma Show: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) फिल्म की सफलता और बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नज़र आएं। वे डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान विक्की ने अपनी जिंदगी और पसंद से जुड़े कई खुलासे किए।

विक्की कौशल ने कपिल शर्मा को बताया कि वे बचपन से ही ऋतिक रोशन के बहुत जबरदस्त फैन हैं और आज भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। विक्की का कहना है कि ऋतिक जैसा एक्टर और कोई नहीं हो सकता। 

ये भी पढ़ें: Video: 'How's the Josh' डायलॉग पर कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा ये मजेदार सवाल

वहीं, जब कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा कि उन्हें किस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर क्रश है तो 'मसान' एक्टर ने बताया कि उन्हें माधुरी दीक्षित बहुत पसंद है और उनकी ख्वाहिश है कि एक बार वह उनके साथ जरूर काम करें।

कपिल ने नोरा फतेही और विक्की कौशल संग जमकर मस्ती की। नोरा ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी, जिसे देखकर सभी दंग रह गए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'उरी' के बाद विक्की अब 'सैम' फिल्म में नज़र आएंगे। यह मूवी इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित होगी। कहा जा रहा है कि इसमें विक्की अपने करियर का सबसे अहम रोल निभाने वाले हैं। 

Also Read:

Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

Kasautii Zindagii Kay 2: पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी.. जल्द ही वेब सीरीज में आएंगे नज़र

TV एक्ट्रेस माही विज के बाद अब जय भानुशाली ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'बेटियां किस्मत वालों...'​

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement