Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर मोहसिन खान को हुआ डेंगू, निभाते हैं कार्तिक गोयनका का किरदार

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका का लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर मोहसिन खान को डेंगू हो गया है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 18, 2019 19:10 IST
'ये रिश्ता क्या कहलाता...- India TV Hindi
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर मोहसिन खान को हुआ डेंगू

मुंबई: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका का लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर मोहसिन खान को डेंगू हो गया है। मोहसिन ने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी है। मोहिसिन खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है- डेंगू से जूझ रहा हूं। बहुत लंबे समय तक के लिए बाहर रहने से सावधान रहें... मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। इंशाअल्लाह!

मोहसिन के फैन्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बता दें, मोहसिन खान पिछले 3 सालों से सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़े हैं। मोहसिन और शिवांगी जोशी शो में कार्तिक और नायरा का किरदार निभाते हैं। दोनों की जोड़ी इंडियन टेलीविजन की नंबर वन जोड़ी मानी जाती है। दोनों ने कई सारे अवॉर्ड्स जीते हैं। 

सीरियल में क्या हो रहा है?

सीरियल की बात करें तो कार्तिक और नायरा 5 साल के लीप के बाद मिले हैं। कार्तिक और नायरा का कायरव नाम का एक बेटा भी है। जिसकी हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है। कायरव की रिपोर्ट के मुताबिक अब वो बिल्कुल ठीक है। वहीं कार्तिक ने यह समझकर वेदिका से शादी कर ली कि नायरा मर चुकी है। इन दिनों सीरियल में कार्तिक- नायरा और वेदिका के बीच के ड्रामे दिखाए जा रहे हैं। साथ ही साइड में दिखा रहे हैं कि कार्तिक के चाचू अखिलेश का नायरा की फ्रेंड लीजा से अफेयर चल रहा है।

Also Read:

कहां गायब हो गई ‘वीराना’ की लीड एक्ट्रेस जैस्मिन?

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement