Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25 July 2019: कार्तिक के घर पहुंचा कायरव, पीछे आई नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25 July 2019: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज नायरा अपने बेटे को दिखाने जिस डॉक्टर के पास पहुंची है वो वेदिका की दोस्त है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: July 25, 2019 17:16 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25 July 2019- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25 July 2019

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25 July 2019: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक आपने देखा कि कार्तिक नायरा की मेडिकल रिपोर्ट वाली आईडी लॉगिन होने से परेशान है और वो होटल भी पहुंच जाता है। नायरा वहां से निकल जाती है और कार्तिक वहां के मैनेजर और रिसेप्शनिस्ट से पूछता है कि किसने उसकी आईडी लॉगिन की है। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक को होटल से कोई सुराग नहीं मिल पाता है।

दूसरी तरफ वेदिका दादी से कहती है कि उसकी तरफ से बस उसकी एक फ्रेंड होगी। वेदिका दादी से इजाजत मांगती है कि वो कार्तिक के साथ उसे इनविटेशन देने जाना चाहती है। दादी इस बात के लिए मान जाती हैं और कहती हैं कि आज ही वो चली जाए। 

नायरा अपने बेटे को खुश करने के लिए खूब सारे गिफ्ट्स लाती है और गेम खेलती है जिससे कायरव का मन लगा रहे। कायरव को खूब मजा आता है और वो खुश हो जाता है। 

वेदिका कार्तिक के साथ हॉस्पिटल पहुंचती है, वहां नायरा भी अपने बेटे और लीजा के साथ पहुंची है। कायरव अपनी मां नायरा से कहता है कि वो फोन दे जिससे वो पापा को फोन गा सके, लेकिन नायरा उसे बहला देती है।

वेदिका अपनी डॉक्टर दोस्त से कहती है कि शादी में वो एकलौती गेस्ट हैं इसलिए शादी में जरूर आएं। कार्तिक और वेदिका डॉक्टर के पास ही होते हैं कि डॉक्टर को नर्स आकर बताती है कि गोवा वाली पेशेंट यानी नायरा आ चुकी है।

कायरव की नजर कार्तिक पर पड़ती है और वो भागकर उनके पापा कहते हुए भागकर जाता है नायरा उसके पीछे भागती है, लेकिन कार्तिक आगे निकल जाता है। तभी वेदिका का पैर फिसलता है और कार्तिक उसे संभालता है। नायरा की नजर पड़ती है तो वेदिका कार्तिक की बाहों में होती है। नायरा बहुत हर्ट होती है और रोेने लगती है। 

डॉक्टर के पास पहुंचकर नायरा को वहां कार्तिक और वेदिका की शादी का कार्ड दिखता है। उसे देखकर कायरा इमोशनल हो जाती है। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कायरव की दोस्ती कार्तिक के चचेरे भाई यानी गायू और समर्थ के बेटे से हो जाती है, वो अपनी कीरिंग में जब कायरव को अपने कार्तिक ब्रो की फोटो दिखाता है तो कायरव चौंक जाता है और कहता है यही तो मेरे पापा हैं। कायरव ये बात साबित करने के लिए उसके पीछे पीछे कार्तिक के घर तक चला जाता है।

Also Read:

सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ एक और लीड एक्ट्रेस 'इंशाअल्लाह' में आएगी नजर, होगा लव ट्रायंगल?

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन करेंगे शादी का लहंगा!

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement