Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July: उदयपुर में कायरव को मिल गए उसके पापा कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द होगा कार्तिक नायरा का मिलन।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: July 24, 2019 16:08 IST
Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभी तक आपने देखा कि कायरव के बेहोश होने पर नायरा उसे अस्पताल लेकर पहुंचती है। वहां डॉक्टर नायरा से पूछती है कि क्या उसे या उसके हस्बैंड में से किसी को ब्लड क्लॉट की दिक्कत हुई है क्या? नायरा बताती है कि उसे ब्रेन में ब्लड क्लॉट की दिक्कत थी। लेकिन वो बाद में ठीक हो गई थी। डॉक्टर नायरा से कहती है कि उसे पुरानी रिपोर्ट चाहिए। रिपोर्ट उदयपुर में है और नायरा बेटे और लीजा के साथ उदयपुर पहुंच जाती है।

नायरा गोएनका उदयपुर की उसी अस्पताल पहुंचती है जहां उसका ऑपरेशन हुआ था। यहां उसे सारी पुरानी चीजें याद आने लगती हैं। यहां रिपोर्ट के लिए उसे डॉक्टर के साइन चाहिए लेकिन डॉक्टर नायरा को पहचानती है और नायरा उनके सामने नहीं आना चाहती है। नायरा सोचती है कि क्या उसे चुपके से घर जाकर रिपोर्ट लानी चाहिए लेकिन वो ऐसा नहीं करती है।

नायरा की यादों में खोए हैं घरवाले और कार्तिक

दूसरी तरफ सब नायरा की पुरानी यादों में खोए हैं। दादी, बड़ी दादी कार्तिक की मां सब नायरा को याद कर रहे होते हैं, वेदिका को देखकर वो चुप हो जाते हैं लेकिन वेदिका उन्हें समझाती है कि वो नायरा की जगह लेने नहीं आई है। 

इसके बाद कार्तिक को दिखाते हैं वो नायरा की पुरानी यादों में खोया है, उसे नायरा की पुरानी बातें याद आती हैं। वो खूब रोता भी है। कार्तिक कहता है कि मैं नायरा को कभी नहीं भूल सकता लेकिन लोग ऐसी उम्मीद क्यों करते हैं मुझसे। कार्तिक कहता है कि उसे दोबारा शादी करने में जरा भी इंट्रेस्ट नहीं है। लेकिन घरवाले करवा रहे हैं। कार्तिक कहता है कि नायरा आज भी मेरे दिल में जिंदा है।

पुरानी मेल आईडी लॉगिन करती है नायरा

नायरा को याद आता है कि कार्तिक सारी रिपोर्ट्स एक मेल आईडी में रखता है। वो होटल के रिसेप्शन में जाती है और वहां के सिस्टम से मेल आईडी लॉगिन करती है। जैसे ही वो मेल लॉगिन करती है कार्तिक के पास नोटिफिकेशन पहुंच जाती है। वो चौंक जाता है उसे लगता है कि क्या नायरा जिंदा है? लेकिन फिर उसे लगता है शायद किसी ने अकाउंट हैक किया है। वो तुरंत कस्टमर केयर से कॉल करके लोकेशन पता करता है और होटल पहुंच जाता है। वहां उसे कोई क्लू नहीं मिलता तो वो होटल का सीसीटीवी चेक करने को कहता है।

उधर नायरा को उस मेल आईडी में कार्तिक का लिखा एक लेटर मिलता है जहां कार्तिक उसे याद करते हुए भगवान को चिट्ठी लिखता है और उनसे कहता है कि वो जल्दी से उसे अगले जन्म में नायरा से मिलवाएं। नायरा ये लेटर पढ़कर रोने लगती है, वो इमोशनल हो जाती है लेकिन वो खुद को कमजोर नहीं पड़ने देना चाहती है। नायरा प्रिंट निकालती है और सोचती है कि क्या डॉक्टर को इसी आईडी से मेल कर दे। लेकिन उसे ये ठीक नहीं लगता है और वो पिक्चर क्लिक कर लेती है। 

कायरव को आई पापा की याद

नायरा से कायरव पापा के बारे में पूछता है लेकिन नायरा उसे बहला देती है। नायरा अपने बेटे का चेहरा देखती है तो उसे लगता है कि कायरव का चेहरा पीला हो गया है वो लीजा से पूछती है लीजा भी कहती है कि हां चेहरा पीला है। तभी डॉक्टर का फोन आ जाता है और वो नायरा से कहती है कि उन्होंने रिपोर्ट पढ़ ली है। वो उदयपुर में अपनी एक क्लासमेट डॉक्टर से मिलने को कहती है। नायरा लीजा से कहती है कि कायरव से बढ़कर उसके लिए कुछ नहीं है इसलिए वो डॉक्टर के पास तो जाएगी, भले ही वो उदयपुर में खुले में घूमना नहीं चाहती है। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड के प्रिव्यू में दिखाया गया कि कायरव और लीजा के साथ नायरा अस्पताल पहुंची है वहीं उसी डॉक्टर की फ्रेंड वेदिका है। वेदिका को वो डॉक्टर कार्तिक के साथ बुलाती है। कार्तिक वेदिका के साथ अस्पताल पहुंच भी जाता है। कायरव की नजर कार्तिक पर पड़ती है और वो दौड़कर कार्तिक की तरफ भागता है। नायरा अपने बेटे को भागते देखती है। अब क्या कार्तिक और कायरव के मिलन के बाद नायरा का भी कार्तिक से मिलन होगा? इसके लिए तो कल का एपिसोड देखना पड़ेगा और हम आपको कल के एपिसोड से पहले ही बता देंगे कि क्या होने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July:

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 24 July:

Also Read:

यूपी, गुजरात के बाद अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30', मनीष सिसौंदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

नए पोस्टर के साथ जारी हुई प्रियंका चोपड़ा की #TheSkyIsPink की रिलीज डेट, फिल्म से जुड़ी एक और है खुशखबरी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement