Friday, April 19, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan को भाया 'केबीसी 14' कंटेस्टेंट का लुक, बीच शो में कही ऐसी बात

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन अपने बात करने के अनोखे अंदाज के लिए बहुत पसंद किए जाते हैं। अब कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर उन्होंने कंटेस्टेंट को चौंका दिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: November 19, 2022 20:23 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONYLIV Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आए दिन 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी ना तो कंटेस्टेंट को और ना ही दर्शकों को उम्मीद होती है। ऐसे में अब बिग बी ने दिल्ली के कंटेस्टेंट वैभव रेखी के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोगों यकीन नहीं हुआ। 

दरअसल बिग बी वैभव रेखी को बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन से मिलते-जुलते देखकर हैरान रह गए। उन्होंने उनके लुक की सराहना की और उनसे पूछा कि क्या उनकी फीमेल फॉलोइंग कार्तिक जितनी बड़ी है। बिग बी ने कहा, "कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। क्या आपकी भी है?"

KBC 14

Image Source : INSTAGRAM_SONYLIV
KBC 14

कंटेस्टेंट ने उत्तर दिया, "मेरे पास है लेकिन मेरा लक्ष्य तय है," उनकी प्रेमिका को चुराने की ओर इशारा करते हुए। बाद में बिग बी ने पूछा, "तुम्हारा लक्ष्य कहां है?" और उन्होंने मुस्कराते हुए उत्तर दिया, "वह सात समुद्रों पार रहती है।" प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बी और दर्शक उनके जवाब को सुनकर हंसने लगे। वैभव हॉटसीट लेंगे और 'भूल भुलैया 2' के अभिनेता से एक सरप्राइज कॉल पर बात भी करेंगे। 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया, क्विज-आधारित रियलिटी शो, 'केबीसी 14' 7 अगस्त से शुरू हुआ। भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर, शो की शुरूआत सेट पर आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री जैसे खेल सितारों सहित कई हस्तियों के साथ हुई। वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी मिताली मधुमिता और मेजर डी.पी. सिंह भारत के पहले ब्लेड रनर हैं। 'केबीसी14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और टीवी के राम की भाभी तबस्सुम गोविल का हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री

TRP List: आखिरकार 'अनुपमा' के सिर से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए कौन सा शो बना टीवी का शहंशाह

Charu Asopa ने Sushmita Sen को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo में दिखी ननद-भाभी की बॉन्डिंग

Debina Bonnerjee के लिए मुश्किल रहा दूसरी बेटी का जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement