Monday, June 24, 2024
Advertisement

फिर जमेगी अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की जोड़ी, बिग बॉस 17 के बाद इस शो में लेंगे हिस्सा

भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो दर्शकों को जबरदस्त लाफ्टर डोज देने के लिए तैयार है। शो में उन सेलेब्रिटीज को कुकिंग करना होगा, जिन्हें खाना बनाना नहीं आता है। इसी शो में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ नजर आएंगीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 17, 2024 13:03 IST
Ankita Lokhande, Vicky Jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे, विक्की जैन.

अंकिता लोखंडे टीवी के बाद अब बड़े पर्दे पर भी जलवे बिखेर रही हैं। पिछले दिनों अंकिता रणदीप हुड्डा स्टारर 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आई थीं। अब अंकिता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस फिर एक शो के लिए तैयार हैं। स्वतंत्र वीर सावरकर की रिलीज से पहले अंकिता पति विक्की जैन के साथ चर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आई थीं। बिग बॉस 17 के बाद अब, पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रहे हैं, और इस बार दर्शकों को गुदगुदाने के लिए। 

लाफ्टर शेफ में साथ नजर आएंगे अंकिता-विक्की

यह जोड़ी 'लाफ्टर शेफ' नाम के एक और रियलिटी शो में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। शो में वे अपने कैमराड्री, कुकिंग स्किल्स के साथ-साथ कॉमिक टाइमिंग से भी फैंस को इंप्रेस करते दिखाई देंगे। भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो दर्शकों को जबरदस्त लाफ्टर डोज देने के लिए तैयार है। शो में उन सेलेब्रिटीज को कुकिंग करना होगा, जिन्हें खाना बनाना नहीं आता है। यह शो कलर्स टीवी पर एयर होगा। चैनल ने हाल ही में कपल का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया और उन्हें काँटेस्टेन्ट्स में से एक के रूप में पेश किया।

बिग बॉस 17 में भी साथ नजर आए थे

अंकिता और विक्की के डायनामिक बॉन्डिंग और एनर्जी ने बिग बॉस 17 में दर्शकों का दिल जीत लिया, और यह देखने के लिए उत्सुकता है कि वे शो में क्या लाएंगे। फैंस अपने फेवरेट कपल को बिल्कुल नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, इस पावर कपल को आखिरी बार 'ला पिला दे शराब' नाम के म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया था, जिसे उनके फैंस से ढेर सारा प्यार मिला।

अंकिता लोखंडे स्वतंत्र वीर सावरकर में आईं नजर

अंकिता फिलहाल 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की बॉक्स-ऑफिस सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसके लिए उन्होंने यमुनाबाई के रूप में अपने परफॉरमेंस के लिए खूब तारीफें हासिल की थी। अब अंकिता अपने एक नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। अंकिता अब संदीप सिंह की वेब सीरीज 'आम्रपाली' में नजर आएंगी, जहां वह प्रसिद्ध शाही वैश्या का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement