Anupama: अनुपमा और काव्या पर टूटेगा दुखों का पहाड़, घरवालों के सामने दम तोड़ेंगे अनुज और वनराज

Anupama: सीरियल 'अनुपमा' का नया प्रोमो शेयर कर दिया गया है। मेकर्स ने नए प्रोमो के साथ फैंस के लिए एक बड़ा शॉकिंग ट्रैक तैयार किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 08, 2022 13:33 IST
Anupama- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Anupama

Highlights

  • अनुपमा और काव्या की ज़िंदगी में आएगा तूफान
  • अनुज और वनराज का हो जाएगा एक्सीडेंट

Anupama: सीरियल 'अनुपमा' में वो होने वाला है जिसे देखकर ऑडियंस को धक्का लग सकता है। जिसकी शायद शो के चाहनेवालों ने उम्मीद भी न की हो। अनुपमा इन दिनों अपने बच्चों के हाथों बेइज्जत होने के बाद अपने दर्द से उभरने की कोशिश कर रही है। फिलहाल शो में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। जहां पाखी अपनी गलती मानते हुए अपनी मां के घर आ गई है। हालांकि अनुपमा अपनी बेटी को घर देखकर खुश तो होती है। लेकिन उसकी दी हुई चोट के चलते अनुपमा अपने गम को भूला नहीं पा रही है। 

वहीं वनराज का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। उसका पूरा परिवार अनुपमा के घर जाकर त्योहार मनाकर आता है और वो अकेला अपनी मां के साथ घर पर रह जाता है। घर लौटने पर वनराज सभी पर जमकर बरसेगा। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा अपने पति अनुज से अपने दिल की सारी बातें शेयर करेगी। अनुज अपनी अनु को हमेशा उसके साथ रहने का वादा करता हुआ नज़र आएगा। लेकिन लगता है मेकर्स को कुछ और ही मंजूर है। 

Charu Asopa And Rajeev Sen: तलाक की खबरों के बीच Susmita Sen के भाई-भाभी फिर हुए एक, यूज़र्स बोले - 'बंद करो ड्रामा...'

दरअसल सीरियल 'अनुपमा' का नया प्रोमो शेयर कर दिया गया है। मेकर्स ने नए प्रोमो के साथ फैंस के लिए एक बड़ा शॉकिंग ट्रैक तैयार किया है। एक तरफ जहां अनुपमा मंदिर में अनुज के साथ पूजा कर रही होती है। वहीं वनराज अनुज को अपने पास बुलाता है। अनुपमा के मना करने के बाद भी अनुज वनराज से मिलने जाता है। वनराज पहले ही कार लेकर अनुज का इंतज़ार करता हुआ नज़र आता है। अनुज को गाड़ी में बैठाने के बाद वनराज गाड़ी की स्पीड बढ़ा देगा। एक गलती के चलते वनराज और अनुज का एक्सीडेंट हो जाएगा। 

Khatron Ke Khiladi 12: Rubina Dilaik के साथ रियलिटी शो के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

 

जैसे ही एक्सीडेंट की खबर अनुपमा और घरवालों को मिलेगी वउनके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी। अनुपमा और काव्या की अपने-अपने पति की हालात देखकर चीखें निकल जाएंगी। मेकर्स का ट्वीस्ट फैंस को कितना पसंद आता है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन प्रोमो देखने के बाद लगता है कि शो में जमकर तमाशा होने वाला है। 

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का हो गया है आगाज़, 50 लाख के सवाल पर अटकी Aamir Khan की सांस

navratri-2022