Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अनुपमा से लेकर कमोलिका तक, छोटे पर्दे के वो सितारे, जो बने फैशन ट्रेंडसेटर

देवोलीना से लेकर काजल पिसल तक और रुपाली गांगुली से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक छोटे पर्दे के कई सितारे हैं, जो भारतीय आउटफिट्स से लेकर मॉर्डन लुक में गजब लगते हैं और अब ट्रेंडसेटर बन गए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 07, 2024 15:13 IST
Anupama to kamolika- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा और कमोलिका।

छोटे पर्दे ने अक्सर भारी साड़ियों से लेकर मेकअप, बिंदी और पल्लू तक के मामले में भारतीय फैशन को अलग परिभाषा दी है। मॉडर्न स्टाइल की साड़ियों के साथ कोमोलिका बासु, आदर्श 'बहू लुक' के साथ गोपी बहू और प्रोफेशनल लुक के साथ 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की मल्लिका सेठ जैसे किरदारों ने एक अमिट छाप छोड़ी है। टीवी स्टार्स फैशन के ट्रेंडसेटर के रूप में उबरे हैं। 

ये सितारे कहलाए ट्रेंड सेटर

रक्षंदा खान ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'नागिन 3' जैसे कई अन्य शो में भी काम किया है। उनका स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया। आम लाइफ में भी लोग रक्षंदा के कई लुक कॉपी करते हैं। लड़कियां शादियों में उनके ग्लैम लुक अपनाती हैं। 'साथ निभाना साथिया' से गोपी बहू के किरदार से मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी का भी कहना है कि ट्रेडिशनल कपड़ों की बात आती है तो भारतीय टीवी शो सबसे बड़ी प्रेरणा बनते हैं। गोपी के किरदार की साड़ियां लोगों को काफी पसंद आया करती थीं। 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' में कबीर सिंह शेखावत का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले एक्टर कुणाल जयसिंह से ने भी अपने लुक से छाप छोड़ी है। उनका अंदाज और ड्रेसिंग सेंस कई लड़कों के लिए ट्रेंड सेटर बना। 

इनके फैशन को लोग करने लगे फॉलो

सास, बहू और बेटे-बेटी के बाद अब बारी आती है वैंप्स की, जिनका फैशन हमेशा से दर्शकों को काफी पसंद आता हैं। चाहे वह 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका बासु के रूप में उर्वशी ढोलकिया हों या हाल ही में 'झनक' में खलनायक की भूमिका निभाने वाली काजल पिसल। उर्वशी की लंबी बिंदी आज भी लोगों को याद है। इसके अलवा हिना खान ने भी विलेन का रोल निभाकर टीवी पर फैशन का एक लेवल अप कर दिया। इसके अलावा बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में भी सितारों के फैशन का गेम देखने को मिलता है। इतना ही नहीं अब टीवी पर मॉर्डन अवतार भी देखने को मिलने लगे हैं। अनुपमा की बहु किंजल का किरदार ट्रेडिशनल और नए जमाने के लुक दोनों के लिए जाना जाता है। वहीं रुपाली गांगुली की 'अनुपमा' में पहनी जाने वाली साधारण साड़ी भी आज कल ट्रेंड में दिखीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement