Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa 11 July Spoiler: छोटी अनु को तड़पता छोड़ एयरपोर्ट के लिए निकली मां, क्या पत्थर दिल हुई अनुपमा?

Anupamaa 11 july 2023 spoiler alert: टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में ऐसे-ऐसे दर्दनाक मोड़ आ रहे हैं कि इसे देखकर हर मां और हर बच्चे के आंसू निकल आएं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 11, 2023 9:42 IST
Anupamaa 11 July Spoiler - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa 11 July Spoiler

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। लेकिन 2023 की शुरुआत से अब तक लंबा समय बीत चुका है जब से #MaAn के फैंस इस जोड़ी को साथ और खुश देखने के लिए तरस गए हैं। कभी दोनों के बीच दरार आई तो कभी माया, तो वहीं अब अनुपमा की अमेरिका ट्रिप... कुछ न कुछ ऐसा सीक्वेंस शो में चल रहा है कि दर्शक शो देखकर दुखी हो जाते हैं। ऐसे में अब जो ट्विस्ट आज मंगलवार 11 जुलाई के शो में आने वाला है उसे देखकर तो हर मां रो ही पड़ेगी। आइए जानते हैं कि क्या है आज के शो की कहानी...

छोटी अनु को बिलखता देख टूट जाएगा अनुज 

'अनुपमा' के आज के एपिसोड की शुरुआत में हम देखेंगे कि छोटी अनु की हालत हर घंटे पर बिगड़ती जा रही है। नींद के इंजेक्शन देने के बाद भी उसकी तबियत में कोई सुधार नहीं होगा। वह बीच बीच में चीखकर मम्मी को पुकारेगी। इस बीच पूरे कपाड़या हाउस में लोग अनुज से अनुपमा को कॉल करने को कहेंगे लेकिन अनुज साफ मना कर देगा। लेकिन वह अकेले में जाकर मुंह पर तकिया लगाकर चीखकर रोएगा। ऐसा लग रहा है कि बेटी की हालत देख अनुज भी टूट चुका है। उसे रोते देख अधिक और अंकुश भी डर जाएंगे कि कहीं अनुज भी बीमार न हो जाए। लेकिन वह कहेगा कि वह अनु को संभाल लेगा लेकिन अनुपमा के रास्ते में नहीं आएगा। 

अनुपमा को विदा करने पहुंचेगा शाह परिवार 

हम दूसरी ओर कहानी में देखेंगे कि अनुपमा, गुरुकुल से सीधे अपनी मां के घर जाएगी। जहां मां और भावेश उसका सामान पैक कर चुके हैं। इस मौके पर शाह परिवार के सभी लोग उसे एक आखिरी बार विदा करने पहुंच जाते हैं। बा उसे चाय बनाकर पिलाती है। वहीं बाकी लोग उसे दुआएं देते हैं। अनुपमा इस मौके पर बापूजी और समर को याद करेगी और बताएगी कि दोनों से उसकी वीडियो कॉल पर बात हो चुकी है। 

पूजा करेगी अनुपमा और कान्हा जी को देगी लिस्ट 

अमेरिका के लिए घर से निकलने के पहले अनुपमा एक बार पूरे परिवार के साथ मिलकर भगवान की आरती करेगी। जिसके बाद वह अकेले में कान्हा जी से बात करेगी और एक-एक करके सबके लिए प्रार्थना करेगी। सबसे अंत में वह छोटी अनु और अनुज का भी ख्याल रखने के लिए कान्हा जी को बोलेगी। किसी अनहोनी का डर उसके दिल को सताएगा और वह बार-बार अनुज और छोटी अनु की फोटो देखेगी।

Dipika Kakar के बेबी बॉय का हुआ ग्रैंड वेलकम, पति शोएब ने बेटे के नाम को लेकर दी खास अपडेट

कपाड़िया हाउस में छोटी अनु का हुआ ये हाल 

यहां अनुपमा अपनी दहलीज से बाहर कदम रखेगी वहां छोटी अनु अचानक बिस्तर से भागकर दौड़ लगा देती है, वह हॉल में जाकर गिर जाती है, अनुज उसे पकड़ने के लिए दौड़ता है लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता। वहीं पाखी, अनुपमा के पास जाती है और रोने लगती है, लेकिन छोटी अनु का हाल नहीं बताती। अब ऐसे में लग रहा है कि अनुपमा का दिल पत्थर का तो नहीं हो गया जो बिना एक भी वीडियो कॉल के अमेरिका निकल जाएगी। 

Naagin 7: 'गुम है...' की सई बनी एकता कपूर की नागिन? नए प्रोमो ने मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement