Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: वनराज ने अनुज को दी धमकी, क्या अनुपमा निकल पाएगी इस गंदे प्लान के दलदल से?

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी खुद की नई डांस एकेडमी शुरू करेगी। वहीं दूसरी ओर वनराज, अनुपमा को अनुज के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 12, 2023 17:14 IST
Anupamaa 12 April 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुपमा अपने आंसू पोंछती है और सांस लेती है। परितोष, किंजल, पाखी और समर अनुपमा को देखते हैं। पाखी, समर और डिंपल से पूछती है कि क्या वे दोनों खुश हैं। पाखी और समर आपस में बहस करते हैं। किंजल पाखी और समर से बहस बंद करने के लिए कहती है। डिंपल, समर से कहती है कि अगली सुनवाई तक उसका तलाक फाइनल हो जाएगा। 

अनुपमा की नई शुरुआत -

अनुपमा एक और डांस पोस्टर लाने का फैसला करती हैं। अनुपमा सोचती है कि वह एक नई शुरुआत करेगी। अनुपमा सोचती है कि अनुज ने उसके लिए जो किया वह दुनिया में किसी ने नहीं किया। अनुपमा को लगता है कि अनुज के प्यार ने उसे बदल दिया और अब वह उसका सपना पूरा करेगी। वह अनुज के साथ अपने पल को याद कर भावुक हो जाती हैं। 

माया की नई चाल -
वनराज की बात सोच कर अनुज बैठ जाता है। बरखा कंपनी के खाते पर चर्चा करने के लिए अनुज को बुलाने का फैसला करती है। माया अनुज की ओर से कॉल रिसीव करती है। बरखा माया से अनुज को फोन करने के लिए कहती है। माया, बरखा से कहती है कि अनुज घर पर नहीं है। वह अनुज की वनराज से मुलाकात के बारे में बरखा को बताती है। अनुज को अनुपमा से छीनने को लेकर बरखा माया पर ताना मारती है। वह माया को अनुज के खिलाफ हाथ मिलाने का सुझाव देती है।

बरखा ने भी खेला खेल -
वनराज, अनुपमा का दोस्त बनने का फैसला करता है। वनराज वो सब कुछ करने का फैसला करता है जो वह एक पति के रूप में करने में असफल रहा। अंकुश, बरखा से पूछता है कि क्या वह अपने फायदे के लिए अनुज का घर तोड़ने की कोशिश कर रही है। बरखा कहती है हां, क्योंकि वह कपाड़िया बिजनेस को बचाना चाहती है।

वनराज का मास्टर प्लान -
अनुपमा गिरने वाली है होती है तभी वनराज उसे पकड़ लेता है। वनराज ने अनुपमा को साड़ी गिफ्ट की। अनुपमा ने साड़ी लेने से मना कर दिया। वनराज, अनुपमा से छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है और कहता है कि अनुज, माया के साथ आगे बढ़ गया है। अनुपमा, वनराज से पूछती है कि वह उसे अनुज के बारे में क्यों बता रहा है। वनराज, अनुपमा से कहता है कि दोस्त होने के नाते उसने सोचा कि बता दूं। अनुपमा कहती हैं कि उनके पास अपने दिल की बात कहने के लिए और भी लोग हैं।

Precap: कांता और भावेश ने अनुपमा से उनके घर पर डांस क्लास शुरू करने के लिए कहा। अनुज को गुस्सा आता है। देविका, अनुज को समझाने की कोशिश करती है कि वह अब भी अनुपमा से प्यार करता है।

ये भी पढ़ें-

Jawan के सेट से शाहरुख खान की दमदार तस्वीरें हुईं वायरल, शूट करते दिखे किंग खान

Salman Khan की नई SUV का नंबर भी है स्पेशल, 'भाईजान' के गुडलक से है कनेक्शन

Akshay Kumar लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण Rowdy Rathore 2 में नहीं आएंगे नजर? इस एक्टर को मिली जगह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement