Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa New Promo: किस्मत का लिखा बदलेगी अनुपमा! नए प्रोमो में इस भयानक ट्विस्ट को देखते ही हो जाएंगे बेचैन

Anupamaa New Promo: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने कठिन समय को चुनौती देती नजर आ रही है। क्या परिवार को छोड़ अकेले रह पाएगी अनुपमा? देखें नया प्रोमो वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2023 18:32 IST
Anupamaa New Promo anupama will change the destiny You will be restless on seeing this terrifying ne- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMA NEW PROMO Anupamaa

Anupamaa New Promo: राजन शाही का निर्मित शो 'अनुपमा' वर्तमान में सबसे लोकप्रिय और टॉप रेटेड शो में से एक है। इस शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनके साथ इसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह और अन्य किरदार भी लीड़ रोल में हैं। वर्तमान में सीरियल 'अनुपमा' की कहानी अनुपमा और अनुज के इर्द-गिर्द घूम रही है। टीवी सीरियल 'अनुपमा' का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें अनुपमा अपनी जिंदगी से जुड़ी एक नई कहानी के बारे में बताती है। क्या अनुपमा किसी और के साथ शादी करेंगी या फिर अपने सपनों को पूरा करने के लिए परिवार से दूर हो जाएगी, टीवी सीरियल 'अनुपमा' के नए प्रोमो वीडियो में नई कहानी के शुरू होने का हिंट मिल रहा है। 

नया प्रोमो वीडियो -

'अनुपमा' अपकमिंग ट्विस्ट में अनुपमा अपने करियर की प्लानिंग करते नजर आ रहा हैं। नए प्रोमो में अनुपमा के बदले तेवर साफ बता रहे हैं की वह जल्द ही कुछ आश्चर्यजनक काम करने वाली है, जिसे परिवार के साथ फैंस को भी जबरदस्त झटका लगने वाला है। स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक 'अनुपमा' की चल रही कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे समर और डिंपल डांस एकेडमी से अनुपमा को बाहर करना चाहते हैं। वनराज, अनुपमा को खुश करने और उसके जीवन में वापस अपनी जगह बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है, लेकिन उसकी कोई भी चाल काम नहीं कर रही है। अनुपमा समर और डिंपल के व्यवहार से निराश नहीं होती है बल्कि वह फिर से शुरुआत करने के लिए प्रोत्साहित होती है। कांता, अनुपमा को कमजोर नहीं पड़ने देने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इसलिए अब आप अनुपमा को एक बार फिर अपना करियर प्लान करते देख पाएगे। 

अनुपमा ने की नई शुरुआत - 
अनुपमा की जिंदगी अब एकदम नई सुबह की तरह होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है की कैसे अनुपमा अपने करियर के बारे में बात करती नजर आती है, अनुपमा कहती है की अभी तक परिवार के लिए जी रही थी अब खुद के लिए कुछ करने की बारी है। प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि अनुपमा आखिरकार अपने डांस एकेडमी के लिए नए फैसले लेती है। खबरों की मानें तो अनुपमा अपने जीवन में कुछ बड़ा करने का सोच रही है और जल्द ही अनुपमा नए किरदार के साथ नजर आ सकती है। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म की शूटिंग करते-करते सच में प्यार कर बैठे! सलमान खान ने सबके सामने खोल दी पोल

Upcoming Spoiler: अनुपमा सहित इस टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स ने रचा नया षडयंत्र, जानें क्या है नया खेल

104 डिग्री बुखार में भी मुंबई से दिल्ली आए थे सुनील दत्त, मशहूर विलेन रंजीत ने शेयर किया किस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement