Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज और माया के बीच पिकनिक में बढ़ेंगी नजदीकियां, वनराज के बाद अब दूसरा पति भी देगा धोखा?

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज माया और छोटी अनु के साथ पिकनिक में जाएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 20, 2023 17:38 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

सीरियल 'अनुपमा' टीवी इंडस्ट्री पर लंबे समय से लोगों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते है। इस सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। हाल ही में इस शो में माया का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब अनुज अनुपमा को इग्नोर कर रहे हैं और माया को अपना समय दे रहे हैं। 

Abdu Rozik ने 'पठान' देखने के लिए बुक किया पूरा थिएटर, 'झूमे जो पठान' में किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो

आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा कि लीला अनुपमा पर गुस्सा करती है और कहती है कि उसने खुद को नायिका कहा और चली गई। वहीं हसमुख काव्या को खुश करने की कोशिश करता है और उससे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि उसे अपना मॉडलिंग असाइनमेंट वापस मिल जाएगा। काव्या कहती है कि वह नहीं करेगी क्योंकि मोहित ने इसे पहले ही एक अन्य मॉडल के साथ पूरा कर लिया है। वह सोने चली गई। वहीं माया छोटी अनु के लिए केक बनाती है। छोटी अनु उदास महसूस करती है और कहती है कि अगर मम्मी मौजूद होती तो अच्छा होता। यह सुनकर माया को जलन होती है। अनुज कहते हैं ठीक है, वे इस केक को मम्मी को भेज देंगे। नन्ही अनु भगवान से प्रार्थना करती है कि तोषू जल्द से जल्द ठीक हो जाए और मम्मी को घर वापस भेज दे। वैसे ही अनुपमा केक काटने के लिए अनुज का हाथ पकड़ लेती है। माया अनुपमा से पूछती है कि वह इतनी जल्दी क्यों लौटी, उन्हें लगा कि वह जल्द नहीं आएगी। अनुपमा कहती है कि वह छोटी अनु और अनुज को मिस कर रही थी। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी ने शॉर्ट ड्रेस पहन लगाए ठुमके, जेठालाल ने कहा ए पागल औरत, देखिए वीडियो

छोटी अनु स्कूल पिकनिक पर जाने के लिए अनुज और अनुपमा को कहती है, लेकिन तोषू के कारण अनुज अनुपमा को पिकनिक में जाने से मना कर देते हैं। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह निश्चित है क्योंकि वह नहीं चाहता कि वह फिर से छोटी अनु का दिल तोड़ दे, क्या वह पूरे दिन तोषू से दूर रह सकती है। वहीं समर अनुपमा को फोन करता है और तोषू की दवा के बारे में पूछता है। वह बताती है और कहती है कि किंजल को भी पता है। वह फिर अनुज से माफी मांगती है और पूछती है कि वह क्या कह रहा था। अनुज कहते हैं कि पिछली बार न केवल अनु का दिल टूटा था, बल्कि वह भी टूटा था और वह नहीं चाहता कि यह दोबारा हो। अनुपमा कहती हैं कि इस बार ऐसा नहीं होगा, वह सब कुछ संभाल लेंगी। फिर अनुपमा के पास लीला का कॉल आता है। वह कहती है कि वह उसकी बात सुने बिना एक नायिका की तरह चली गई, कल उसे घर आना होगा और तोषू को डॉक्टर के पास ले जाना होगा। अनुपमा कहती है कि यदि आवश्यक होता तो वह आती, वह पहले ही वनराज से बात कर चुकी है।

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

अनुज अनुपमा से कहता है कि शाह हाउस उसके बिना नहीं चल सकते, इसलिए उसे जाना चाहिए। लीला अनुपमा को बार-बार फोन करती है। अनुज का कहना है कि अनुपमा का मन शाहों पर होगा भले ही वह पिकनिक पर हों। माया कहती है कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी परेशानी हो और इसलिए वह कल छोटी अनु के साथ जाएगी। वह अनुज से जिद करती है और वह मान जाता है। अनुपमा को दिल टूटा हुआ लगता है। छोटी अनु अपनी लिस्ट लेकर लौटती है और अनुपमा को दिखाती है। माया छोटी अनु से कहती है कि वह अनुपमा के बजाय कल उसके साथ आएगी। अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उनके बीच फिर से कोई समस्या नहीं चाहता है। अनुपमा पिछली बार की घटना को याद करती है और सहमत होती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement