Splitsvilla X4: इस बार सनी लियोनी के साथ 'स्प्लिट्सविला एक्स4' होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी इस बार सनी लियोनी के साथ Splitsvilla X4 होस्ट करेंगे।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 22, 2022 21:52 IST
Splitsvilla X4- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Splitsvilla X4

Highlights

  • 'स्प्लिट्सविला एक्स4' एमटीवी पर प्रसारित होगा
  • 13वां सीजन जय दुधाने और अदिति राजपूत ने जीता था

Splitsvilla X4: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी रियलिटी शो एमटीवी 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में को-होस्ट के रूप में सनी लियोनी के साथ जुड़ रहे हैं। इसको लेकर एक्टर ने अपना अनुभव भी शेयर किया है। अर्जुन कहते हैं, "मैं एमटीवी 'स्प्लिट्सविला एक्स4' का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं! यह शो हमेशा युवाओं के बीच इतना हिट रहा है और मुझे हमेशा इसका गेम-चेंजिंग का कॉन्सेप्ट पसंद आया है।"

अर्जुन रणविजय सिंह की जगह लेने जा रहे हैं, जो पिछले सीजन में को-होस्ट थे। बता दें कुछ समय पहले ही एक्टर अर्जुन बिजलानी ने स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' जीता था।

एक्टर ने आगे कहा, "जैसा कि मेरे फैंस को पता है, मैं हमेशा नई और मजेदार चीजों के लिए तैयार रहता हूं, इसलिए मैं इसको को लेने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं निश्चित रूप से अपने प्यारे साथी के साथ मनोरंजन को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए उत्सुक हूं। नए सीजन में होस्ट के तौर पर सनी लियोनी के साथ मजा आएगा और मुझे यकीन है कि फैंस को यह पसंद आएगा।"

शो के को-होस्ट अर्जुन के बारे में बात करते हुए, सनी कहती हैं, "मैं अर्जुन को अपने सह-होस्ट के रूप में देख रही हूं, क्योंकि हम नए सीजन के लिए तैयार हैं। यह देखते हुए कि वह कितना मजेदार और अलग है, मुझे यकीन है कि हमें मजा आएगा।"

यूथ शो सभी युवा लड़कों और लड़कियों के बारे में है, जो एक विला, स्प्लिट्सविला में अपनी जगह सुरक्षित करने की कोशिश करते हैं। 13वां सीजन जय दुधाने और अदिति राजपूत ने जीता था। 'स्प्लिट्सविला एक्स4' एमटीवी पर प्रसारित होगा।

इसे भी पढ़ें-

House of The Dragons: पहले एपिसोड से ही सीरीज ने मचाया तहलका, जानिए क्या है 'Game Of Thrones' से कनेक्शन

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन