Thursday, March 28, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की बिकिनी पिक्चर्स

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी सोशल मीडिया लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरती हैं। फिलहाल अवनीत मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। जहां से लगातार एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 15, 2022 12:19 IST
Avneet Kaur In Bikini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AVNEETKAUR_13 Avneet Kaur In Bikini

Avneet Kaur In Bikini : टीवी ऐक्ट्रेस अवनीत कौर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अवनीत इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। 

अवनीत ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहने बेहद बोल्ड अवातर में पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं।  'अलादीन' की जैसमिन इन तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने एक रंग बिरंगे फ्लोरल प्रिंट वाले स्टॉल को भी कैरी किया हुआ है।

अवनीत वेकेशन के दौरान हर एक पल को इंजॉय कर रही हैं। अवनीत ने अपनी साइकल की भी तस्वीर शेयर की है, जिसपर उनका नाम भी लिखा हुआ है। एक्ट्रेस बीते कई दिनों से मालदीव में मौजूद हैं और वहां से लगातार तस्वीरें पोस्ट किए जा रही हैं। जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

बता दें- अवनीत कौर ने बतौर चाइल्ड ऐक्ट्रेस 8 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। अवनीत ने 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स', 'झलक दिखला जा', 'चंद्र नंदिनी', 'अलादीन' जैसे कई शोज़ में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। 

ये भी पढ़िए -

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने सिखाया बरखा को सबक, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्वीस्ट

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement