Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

TRP List में हुई सबसे बड़ी फेरबदल, समर की मौत बनी 'अनुपमा' का काल, ये शो बन गया नंबर 1

BARC ने बीते सप्ताह की TRP लिस्ट जारी कर दी है। ये लिस्ट देखकर 'अनुपमा' के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि शो का इकतरफा राज करने वाला दौर अब खत्म हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 19, 2023 18:06 IST
BARC TRP List 41th Week- India TV Hindi
Image Source : X BARC TRP List 41th Week

नई दिल्लीः 41वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग जारी हो गई है। इस लिस्ट को देखकर हर एक टीवी सीरियल लवर को झटका लगने वाला है। क्योंकि 3 साल से नंबर 1 की पोजिशन पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में समर की मौत जैसे बड़े ट्विस्ट के बाद भी बड़ी गिरावट नजर आ रही है। हालत यह है कि इस बार लिस्ट में रुपाली गांगुली के शो ने नंबर 2 पर जगह हासिल की है। वहीं लीप के बाद 'गुम है किसीके प्यार में' ने लगाकर बढ़त बनाकर अब फाइनली नंबर 1 की गद्दी पर कब्जा कर लिया है। 

'अनुपमा' का दौर हुआ खत्म

10 हिंदी टीवी सीरियल की लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' के बीच लंबे समय से एक कड़ा मुकाबला नजर आ रहा था। हालांकि बीते सप्ताह भी रुपाली गांगुली के शो को नंबर 2 पर जगह मिली थी लेकिन प्रेक्टिकली देखा जाए तो वह नंबर 1 पर ही था क्योंकि तब लिस्ट में नंबर 1 पर 'स्टार परिवार अवार्ड्स 2023' था, जो एक सालाना ईवेंट था। बीते सप्ताह 'अनुपमा' ने 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स पाए थे, लेकिन इस बार इस शो में बड़ी गिरावट है और इसे केवल 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि अब इस शो का दौर खत्म हो चुका है। 

वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी पोजिशन को स्टॉन्ग पोजिशन बनाते हुए, 2.5 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल करे हैं। जबकि पिछले सप्ताह भी इसे इतने ही अंक हासिल हुए। 

ये है पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में - 2.5
  2. अनुपमा - 2.2
  3. तेरी मेरी डोरियां - 2
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 1.9
  5. पंड्या स्टोर - 1.9
  6. कुंडली भाग्य - 1.8
  7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.8
  8. इमली - 1.7
  9. बातें कुछ अनकही सी - 1.6
  10. शिव शक्ति तप त्याग तांडव - 1.6

Anupamaa की 7 ट्विस्ट से फूटेगी तकदीर, बा-बापूजी पर चलेगी गोली, मुसीबत में छोड़ कोई जाएगा विदेश

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारुकी बने लव गुरु, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के झगड़े में चुराई लाइमलाइट

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने एक राजधानी से जुड़ा अजीब सवाल! सही जवाब देने में हो जाएगी दिमाग की बत्ती गुल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement