Thursday, May 02, 2024
Advertisement

TRP List में 'शिव शक्ति' ने दी 'अनुपमा' को मात, 'ये रिश्ता...' हुआ टॉप 10 से बाहर

बार्क ने एक इस साल के 46वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट को जारी करके लोगों को चौंका दिया है। राजन शाही के दोनों शोज, जो कभी लिस्ट पर राज करते थे इस बार बुरे हाल में हैं। 'अनुपमा' में गिरावट जारी है और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लिस्ट से गायब है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 23, 2023 23:12 IST
BARC TRP Rating 46th Week- India TV Hindi
Image Source : X BARC TRP Rating 46th Week

नई दिल्लीः एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और यही वह दिन है जब आपको टीआरपी रिपोर्ट से यह पता लगता है कि किस टीवी सीरियल ने लोगों का दिल जीता है और किसकी कहानी से दर्शक बोर हो चुके हैं। साल 2023 के 46वें हफ्ते की BARC TRP रेटिंग आखिरकारजारी कर दी गई है। इस सप्ताह में आपके पसंदीदा टीवी शो की रैंकिंग में बड़ा बदलाव हुआ है। 'अनुपमा' की गिरावट इस हद तक आ चुकी है कि बीते सप्ताह के नंबर 9 शो 'शिव शक्ति' ने भी इसे मात दे दी है। जबकि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने स्लॉट लीडरशिप खो दी है और इसे टॉप 10 की लिस्ट में भी जगह नहीं मिली है। 

'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' ने मारी लंबी छलांग

धार्मिक कथाओं पर आधारित टीवी शो 'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखा गया है। शो बीते सप्ताह नंबर 9 पर था और इसे 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए थे। लेकिन इस सप्ताह यह शो शिव पार्वती विवाह के कारण काफी पसंद किया गया है। शो ने 'अनुपमा' को भी मात दे दी है और इस बार यह सीधे नंबर 2 की पोजिशन पर आ गया है। 

 
'गुम है किसी के प्यार में' बना बादशाह

शो 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार अपने प्रदर्शन से लोगों का फेवरेट बना हु्आ है। शो इस बार भी नंबर 1 की गद्दी पर कब्जा जमाए हुऐ है। यह 5वां सप्ताह है जब यह शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर छाया हुआ है। शो में लीप के बाद अब कहानी काफी पकड़ बना चुकी है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लीप के बाद लगातार नुकसान झेलना पड़ रहा है। यह शो बीते सप्ताह नंबर 8 पर था और इस बार यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। 
 
ये रही पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में 2.1
  2. शिवशक्ति 1.8
  3. इमली 1.7
  4. अनुपमा 1.7
  5. परिणिति 1.7
  6. तेरी मेरी दूरियां 1.6
  7. पंड्या स्टोर 1.6
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1.5
  9. बिग बॉस 17 1.5
  10. कुंडली भाग्य 1.5

इन्हें भी पढ़ेंः

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा एक करोड़ का टेढ़ा सवाल, गूगल बॉय ने भी दिया गलत जवाब

'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्ट्रेस का हाई हील में नहीं बना बैलेंस, धड़ाम से मुंह के बल गिरीं, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement