Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: सलमान खान ने एमसी स्टेन और अर्चना गौतम को किया सवाधान, जानें पूरा मामला

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच गर्मागर्मी बनी हुई है। फेक लव के बाद अब घर में बोलचाल के बीच अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 07, 2023 0:08 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Bigg Boss 16 first - Shukravaar Ka Vaar

सलमान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा के रखी है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धमा चौकड़ी मचा रखी है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते नजर आने वाले हैं।

अब 'बिग बॉस 16' सलमान खान बिग बॉस के घरवालों की अच्छी तरह से क्लास ली हैं। रियलिटी शो बिग बॉस के नए एपिसोड में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए है। वह बीते हुए सप्ताह की सभी प्रमुख घटनाओं का जायजा लेते हैं और उन कंटेस्टेंट्स की खिंचाई करते हैं जो चेतावनी देने के बाद भी गलतियां करते हैं। एमसी स्टेन और अर्चना अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए सलमान खान के निशाने पर हैं। सलमान, शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हैं और इसे 'फर्जी' बताते हैं। 

'बिग बॉस 16' के शुरुआत से देखा गया कि कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन और अर्चना गौतम की आपस में कभी नहीं बनी है। शुरुआत से ही ये दोनों एक दूसरे से लड़ते नजर आए हैं। इस सप्ताह में भी घर के अंदर एमसी स्टेन और अर्चना गौतम को अपना आपा खोते हुए देखा गया है, जिसकी वजह से इन दोनों को एक दूसरे को जमकर अपशब्द भी कहे। 

इस शो के कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के बीच बीते दिनों जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है। जिस पर 'बिग बॉस' के 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान ने अर्चना गौतम और एमसी स्टेन की जमकर क्लास लगाई। जिसमें 'शुक्रवार का वार' एपिसोड के दौरान शो के होस्ट और बॉलीवुड सुरस्टार सलमान खान कंटेस्टेंट्स स्टेन और अर्चना पर भड़कते हुए कहा की सवाधान रहे इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल न करें। 

ये भी पढ़ें-

Besharam Rang गाने पर बीच बाजार में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया डांस, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Anupamaa: अनुज के करीब आयेंगी अनुपमा, लेकिन नए शख्स की एंट्री से आएगा चौकाने वाला बदलाव

टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार कपल शादी के 23 साल बाद होने जा रहे हैं अलग!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement