Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: कैप्टेंसी की कुर्सी पर तीन सदस्यों का राज होने के बाद, घर में हुआ क्लेश

सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' में आज कैप्टन को लेकर खुलासा हो चुका है। घर के किस सदस्य की कैप्टनसी से किसे कितनी खुशी होगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 14, 2022 10:36 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धूम मचा के रखी है। घर के किस सदस्य की कप्तानी से घरवालों को होगी खुशी और किसे होगा दुख। कैप्टेंसी की इस रेस में सबसे आगे टीना दत्ता है। लोगों का ये मानना है कि इस बार टीना घर की रानी बनेंगी। टीना भी यही चाहती हैं कि वो एक बार कैप्टन बने। उन्होंने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से भी कहा है कि वो उन्हें एक बार मौका दें।

फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में विकास मानकतला और श्रीजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने बिग बॉस हाउस में हंगामा मचा दिया है। इस हफ्ते बिग बॉस 16 में हलचल देखने को मिली क्योंकि इस हफ्ते घर में एक नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट्स को कैप्टन बनाया गया है। हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें घर की कैप्टेंसी टास्क में शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल खान, सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चाहर ने हिस्सा लिए हैं। इस दौरान सभी घरवालों को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें इन पांचों कंटेस्टेंट्स में से किसी तीन को चुनने को कहा जाता है।

इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर में निमृत कौर, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और सुंबुल खान का नाम लेती हैं, जिसके बाद 'बिग बॉस' इन तीनों को ही घर का कैप्टन बना देते हैं। इन कंटेस्टेंट्स के घर का कैप्टन बनने से फैंस हैरान हैं। 

घर की कैप्टन बनते ही सौंदर्या शर्मा के तेवर पूरी तरह से बदल गए हैं। घर के काम को लेकर सौंदर्या और विकास में बहस छिड़ गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विकास सोफे पर लेटे नजर आ रहे हैं तो तभी सौंदर्या आकर उन्हें घर में झाड़ू लगाने के लिए कहती हैं। सौंदर्या का ऑर्डर सुनकर विकास भड़क जाते हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है। अब देखना ये है कि सुंबुल और टीना दत्ता घरवालों के साथ कैसे रहते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Avatar: The Way of Water के लिए जेम्स कैमरून ने फिल्म के लेखक को दिया था ये बड़ा टास्क

Year Ender 2022: साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

Year Ender 2022: बॉलीवुड को इस साल मिले खास सितारे, जानिए किस-किस ने किया डेब्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement