Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में नील भट्ट को लगा झटका, बिग बॉस ने विक्की जैन को ये खास पावर देकर पलट दिया पूरा गेम

'बिग बॉस 17' में 28 नवंबर के एपिसोड में नील भट्ट की बिग बॉस ने जमकर क्लास लगाई है। विक्की जैन ने भी नील की बैंड बाजा दी। मन्नारा चोपड़ा की अंकिता से बहसबाजी हो जाती है। वहीं कंटेस्टेंट्स की लड़ाई के बीच तहलका भाई को आग में घी डालते देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 28, 2023 23:08 IST
Bigg Boss 17, neil bhatt, vicky jain- India TV Hindi
Image Source : X नील भट्ट और विक्की जैन

'बिग बॉस 17' में आए दिन नए और मजेदार ड्रामे देखने को मिल रही है। वहीं आज बिग बॉस के घर में बहुत बड़ा तमाशा देखने को मिला है। 'बिग बॉस 17' में एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के बिच नॉमिनेशन के लिए खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। मन्नारा चोपड़ा और अंकिता के बीच नॉमिनेशन को लेकर जोरदार लड़ाई होती है। वहीं अंकिता और नील की भी आज के एपिसोड में खतरनाक लड़ाई देखने को मिलती है। वहीं बिग बॉस के खरी-खोटी सुनने के बाद भी अनुराग डोभाल लगातार शो छोड़ने की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी बिग बॉस ने इस बात पर रिएक्ट करना बाद कर दिया है।

नील भट्ट हुए नॉमिनेट

'बिग बॉस 17' के घर में ह रही लड़ाई के बीच नॉमिनेशन होने वाले हैं, जिसके बीच एक बड़ा बवाल देखने को मिलेगा। दरअसल नॉमिनेशन में अंकिता और नील एक-दूसरे को नॉमिनेट करेंगे, जिसके बाद उनके बीच गंदी लड़ाई हो जाती है। नील भट्ट गुस्से में अंकिता पर चिल्ला देते हैं और अंकिता भी नील से चिढ़ जाती है। इस लड़ाई के बीच विक्की जैन को स्पेशल पावर मिल जाएगी, जिसके बाद वह नील भट्ट को नॉमिनेट कर देंगे। 

विक्की जैन को मिली पावर

'बिग बॉस 17' के 44वें एपिसोड में नया बम फूटता है। विक्की जैन को टास्क के दौरान खास पावर मिल जाती है, जिसके बाद बिग बॉस कहते हैं आप जिसे चाहे आज नॉमिनेट कर सकते हैं। ये सुनते ही विक्की ने नील भट्ट को नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेशन के बाद नील कहते हैं कि विक्की ने आज की लड़ाई का बदला लिया है। अब विक्की ने अंकिता लोखंडे का बदला लेते हुए नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। 

खानजादी और नील भट्ट में हुई बहसबाजी

खानजादी और नील भट्ट के बीच भी आज के एपिसोड में भयंकर लड़ाई देखने को मिली। खानजादी, नील को आंटी नंबर वन कहते हैं। नील उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं। खानजादी और नील की बीच में अंकिता कूद जाती है और बिग बॉस से कहती है कि कहा आप नील आंटी को लेकर आ गए हो। वहीं ऐश्वर्या शर्मा उनके पति नील भट्ट को सपोर्ट करते हुए अंकिता की क्लास लगा देती हैं। ईशा भी लड़ाई के बीच खानजादी से बहस करने लगती है। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनीं सिंगर, इस फिल्म के गाने से किया सिंगिंग डेब्यू

suhana khan ने 'द आर्चीज' प्रमोशन के दौरान किया कुछ ऐसा, यूजर बोले- शाहरुख खान की बेटी टैलेंटेड...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला ये दांव, सवी-ईशान का दिखेगा नया अवतार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement