Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनीं सिंगर, इस फिल्म के गाने से किया सिंगिंग डेब्यू

सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। किंग खान की बेटी सुहाना खान ने एक्टिंग से पहले अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। जोया अख्तर की फिल्म में सुहाना ने एक गाने को अपनी आवाज दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 28, 2023 23:10 IST
suhana khan, the archies, suhana khan singer- India TV Hindi
Image Source : X सुहाना खान

सुहाना खान ने 'द आर्चीज' की रिलीज से पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग नहीं बल्कि सिंगिंग से डेब्यू किया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से करने जा रही हैं। इन दिनों 'द आर्चीज' की पूरी स्टार कास्ट चर्चा में बनी हुई हैं। सुहाना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है, जिसे जानकार आप भी खुश हो जाएंगे। अब हाल ही में सुहाना खान ने बताया कि वह सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि बतौर सिंगर भी डेब्यू करने वाली हैं। सुहाना खान की 'द आर्चीज' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। 

सुहाना खान ने इस गाने से किया सिंगिंग डेब्यू

सुहाना खान ने अपने इंस्टा पर 'जब तुम ना थे' गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें गाने से जुड़ी कुछ जानकारी भी एक्ट्रेस ने शेयर की है। सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के 'जब तुम ना थे' को अपनी आवाज दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने जोया अख्तर और शंकर महादेवन का शुक्रिया भी अदा किया है। 

यहां देखें पोस्ट-

सुहाना खान के गाने ने जीता लोगों का दिल

सुहाना के अलावा इस गाने को अदिति सहगल ने गाया है। सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा, "मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन का धन्यवाद। गाने को जरूर सुनें।' सुहाना की पोस्ट पर यूजर कमेंट कर उन्हें मल्टी टैलेंटेड बता रहे हैं। अनन्या पांडे ने लिखा, 'बहुत अच्छी आवाज है' श्वेता बच्चन ने लिखा, 'अमेजिंग' जोया अख्तर ने भी सुहाना की कमेंट करते हुए तारीफ की। खुशी कपूर, शनाया कपूर ने भी सुहाना को बधाई दी। लोगों को सुहाना खान का 'जब तुम ना थे' बहुत पसंद आ रहा है। 

द आर्चीज के बारे में 

बता दें कि सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

suhana khan ने 'द आर्चीज' प्रमोशन के दौरान किया कुछ ऐसा, यूजर बोले- शाहरुख खान की बेटी टैलेंटेड...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला ये दांव, सवी-ईशान का दिखेगा नया अवतार

Bigg Boss 17 में दोस्त बने दुश्मन, ईशा मालवीय ने इस मजबूत कंटेस्टेंट की कर दी बोलती बंद

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement