Friday, May 03, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में तलाक तक पहुंचीं विक्की-अंकिता लोखंडे की लड़ाई, खुलेआम कही बड़ी बात

'बिग बॉस 17' के घर से बड़ा अपडेट सामने आया है। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ गई है। दोनों के बीच जरा भी तालमेल देखने को नहीं मिल रहा है। शो में ऐसे हालात पैदा हो गए हैं कि दोनों की बात अब तलाक तक पहुंच गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 21, 2023 14:30 IST
Vicky jain Ankita Lokhande - India TV Hindi
Image Source : X विक्की जैन और अंकिता लोखंडे।

'बिग बॉस 17' का घर कुश्ती का अखाड़ा बना हुआ है। घर में आए दिन एक न एक नई लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल में ही विक्की जैन और अंकिता की भी लड़ाई बढ़ा गई है और मामला तलाक तक पहुंच गया है। दोनों के बीच की झड़प से घर वाले भी हैरान परेशान है। लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली। दोनों की लड़ाई पर घरवाले चुटकी लेते भी नजर आए।

विक्की चाहते हैं तलाक?

दोनों के बीच तब झगड़ा हो गया जब विक्की और वाइल्ड कार्ड आयशा खान को इस बात का मजाक उड़ाते हुए देखा गया कि शादीशुदा लोगों को बहुत तकलीफ होती है। इस बातचीत से अंकिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूछा कि क्या विक्की तलाक चाहते हैं। झगड़ा तब शुरू हुआ जब आयशा ने विक्की से शादीशुदा जिंदगी के बारे में सवाल किया। विक्की ने मजाक में जवाब दिया और कहा कि शादीशुदा पुरुष कभी भी यह नहीं बता सकते कि उन्हें कितना कष्ट सहना पड़ता है।

विक्की ने जाहिर की फीलिंग

विक्की ने कहा, 'मैं वास्तव में कभी नहीं कह सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। विवाहित लोग, विशेषकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे यह नहीं बता सकते कि वे वास्तव में किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है।' आयशा ने कहा कि वह सिर्फ अपने पिता की वजह से शादी करेंगी। विक्की को जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, 'अगर तुम्हें इतना ही दर्द हो रहा है तो तुम मेरे साथ क्यों हो। चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।

आयशा को अंकिता ने दी ये दलील

उन्होंने आयशा से बात करते हुए कहा, 'विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन वह मुझे वह नहीं दे रहा जो मैं वास्तव में चाहती हूं। मुझे कभी-कभी उस पर हावी होने का एहसास होता है।'

ये भी पढ़ें: घोड़ा दौड़ाते अक्षय के पीछे 'बुलेट राजा' बने संजू बाबा, वीडियो दिखाकर याद की 16 साल पुरानी फिल्म

थिएटर के बाहर 'डंकी' फैंस की कुश्ती देख शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए, दिया इंस्टेंट रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement