Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'चंदू चायवाला' असल जिंदगी में हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक, कॉमेडियन के पास है आलीशान घर

बीते दिनों चंदन प्रभाकर अपने लग्जरी ब्रांड के ट्रैक सूट के चलते काफी सुर्खियों में छाए थे। चंदू के कपड़ों पर यूजर्स ने काफी कमेंट भी किए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं चंदू चायवाला असल ज़िंदगी में करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 26, 2022 14:14 IST
Chandan Prabhakar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - CHANDANPRABHAKAR Chandan Prabhakar

Highlights

  • लग्जरी घर के मालिक हैं 'चंदू चायवाला'
  • मुंबई के सबसे मंहगे अपार्टमेंट में रहते हैं चंदन प्रभाकर

द कपिल शर्मा शो से कपिल को काफी नाम और शोहरत हासिल हुई है। लेकिन सिर्फ इस कॉमेडी शो से कपिल ही नहीं बल्कि शो में नजर आने वाले कई कलाकार भी अब बड़ा नाम बन चुके हैं। ऐसा ही एक नाम है चंदन प्रभाकर का। चंदन प्रभाकर को आपने कपिल के शो में चंदू चायवाला बने हुए देखा होगा। हांलाकि ये ऐसे चायवाले हैं जिनके पास कभी चाय नहीं होती। लेकिन कॉमेडी के पंच भर-भरकर होते है।

बीते दिनों पहले कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा के लिए रवाना हुए थे। जहां कपिल ने एयरपोर्ट से अपनी पूरी टीम की तस्वीरें शेयर की थी। लेकिन इस बार कपिल से ज्यादा द कपिल शर्मा शो के ‘चंदू चायवाला’ यानी कि चंदन प्रभाकर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। चंदन अपने लग्जरी ब्रांड के ट्रैक सूट के चलते काफी सुर्खियों में छाए थे। चंदू के कपड़ों पर यूजर्स ने काफी कमेंट भी किए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं चंदन असल ज़िंदगी में एक लग्जरी घर के मालिक हैं। 

बता दें - कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर ने एक साथ  द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में दस्तक दी थी, हांलाकि कपिल इस शो के विनर बने थे और चंदन रनरअप। चंदन भले ही शो जीतने में कामयाब नहीं रहे, लेकिन वो आज लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं। पंजाब के रहने वाले चंदन प्रभाकर आज एक बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा हुआ है। 

चंदन का ये घर काफी लग्जरी है। कॉमेडियन अपने घर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते रहते हैं। चंदन का अपार्टमेंट मुंबई के सबसे महंगे अपार्टमेंट में आता है। उनके घर का लिविंग रूप काफी बड़ा और शानदार है। चंदन ने अपने घर की छोटी-छोटी चीज़ों पर खास ध्यान दिया है। उनके घर की बालकनी भी बेहद खूबसूरत है। चंदन ने बेहद कम वक्त में अपनी पहचान के साथ-साथ काफी कुछ हासिल किया है। 

ये भी पढ़िए

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर फूटा अंजलि भाभी का गुस्सा, नहीं मिली 6 महीने की बकाया फीस

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: Varun Dhawan और Kiara Advani की फिल्म ने पहले ही दिन की बंपर कमाई

Pathaan: बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर किया पठान का दमदार लुक, इस अंदाज में नजर आए किंग खान

'Hera pheri 3' को लेकर मेकर्स की ओर से आया बड़ा अपडेट, एक बार फिर दिखेंगे अक्षय, परेश और सुनील शेट्टी

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement