1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर फूटा अंजलि भाभी का गुस्सा, नहीं मिली 6 महीने की बकाया फीस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर फूटा अंजलि भाभी का गुस्सा, नहीं मिली 6 महीने की बकाया फीस

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने के बाद नेहा मेहता ने किसी टीवी शो में काम नहीं किया है। उन्होंने कहा, ''मैं अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं। टीवी एक बेहतरीन माध्यम है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है।''

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 24, 2022 17:07 IST
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नेहा मेहता ने दो साल पहले साल 2020 में भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया था। शो को अलविदा कहने से पहले उन्होंने 12 साल तक अंजलि तारक मेहता की भूमिका निभाई। एक्ट्रेस को प्यार से अंजलि भाभी कहा जाता था, जब उन्होंने ये शो छोड़ा तो उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ली। शो में शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस नेहा ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक उनका बकाया नहीं मिला है।

भुगतान नहीं किए जाने के बारे में बात करते हुए, नेहा ने ETIMES को बताया, "मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में अभिनय किया। पिछले छह महीने का पैसा नहीं मिला है। शो छोड़ने के बाद, मैंने उन्हें बकाए पैसे के लिए कई बार फोन किया। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है ... उम्मीद है, जल्द ही कोई समाधान होगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी।"

तारक मेहता के बाद नेहा ने किसी टीवी शो में काम नहीं किया है। उन्होंने कहा, "मैं अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं। टीवी एक बेहतरीन माध्यम है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। लेकिन, मैं 12 साल तक अभिनय करने के बाद जल्द ही दूसरे शो में नहीं जाना चाहती थी। मैं इस पर भी ध्यान दे रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही एक वेब शो पर काम शुरू होगा।" 

शैलेश लोढ़ा भी छोड़ रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है। पिछले महीने मई में, यह खबर आी थी कि शैलेश लोढ़ा TMKOC से बाहर हो रहे हैं क्योंकि वह शो के कारण अपने रास्ते में आने वाले अन्य अवसरों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं और उन्होंने उनमें से कई को ठुकरा दिया। तारक मेहता छोड़ने के बाद बाद, उन्होंने 'वाह भाई वाह' नामक एक शो का हिस्सा बनने की घोषणा की। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' के बारे में

पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सामाजिक मुद्दों से संबंधित लोकप्रिय सिटकॉम में से एक है। इस शो में दिलीप जोशी, सुनैना फौजदार, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवाडकर और सोनालिका जोशी हैं। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले एपिसोडिक शो में से एक है। कहानी गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ वे विभिन्न पृष्ठभूमि और संस्कृतियों के परिवारों के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें-  

Jug Jugg Jeeyo Movie review: Varun Dhawan की फिल्म को दर्शकों से मिल रहा है खूब सारा प्यार

Sidhu Moose Wala Song SYL: हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, इमोशनल होकर फैंस बोले- 'लीजेंड कभी नहीं मरते' 

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

जाह्नवी कपूर का बोल्ड फोटोशूट देख भाई अर्जुन कपूर को हुई टेंशन, बोले 'शादी का समय आ गया'

Vikrant Rona trailer: साउथ से आ रही है एक और धमाकेदार फिल्म, डेविल बनकर मिस्ट्री सुलझाएंगे किच्चा सुदीप