Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने लगाई तलाक की अफवाह पर मुहर, इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके बिजनेसमैन पति निखिल पटेल के अलगाव की खबरें बीते दिनों से आ रही हैं। अब इस कपल ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 17, 2024 20:59 IST
Dalljiet Kaur and Nikhil Patel - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dalljiet Kaur and Nikhil Patel

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपने पति व बिजनेसमैन निखिल पटेल से अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति की तस्वीरों को डिलीट कर दिया था और उनका सरनेम अपने नाम से हटा दिया था। वहीं अब इस कपल के बीच दूरियों की अफवाहें अब तेज होने लगी है। हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

अब भी नहीं किया ऑफिशियल कंफर्मेशन

दलजीत ने पहले निखिल का सरनेम हटा दिया था और फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म से उनकी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी। इस कपल ने अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं किया है, लेकिन इंस्टाग्राम पर एक्टिविटी को देख ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। 

टीम ने दिया था ये बयान

10 फरवरी को, एक्ट्रेस की टीम ने एक बयान जारी किया: "दलजीत और जेडन इंडिया में दलजीत के पिता और मां की सर्जरी के लिए आए हैं। वे अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हैं। फिलहाल दलजीत कुछ और कमेंट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि बच्चे भी इसमें शामिल हैं। कृपया उनकी निजता का सम्मान करें।'' बता दें कि दलजीत की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी, इस शादी से उन्हें एक बेटा है, जिसका नाम जेडन है। वहीं, निखिल की पिछली शादी से एक बेटी है।

शालीन के साथ पहली शादी

दलजीत ने पहली शादी 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने सीरियल 'कुलवधु' में काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। उन्होंने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका दावा था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास तक नहीं गए। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी दलजीत के पास है।

इन शोज में किया काम 

दलजीत ने 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'सपना बाबुल का... बिदाई', 'नच बलिए 4',' इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'मां शक्ति', 'कयामत की रात' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल 'ससुराल गेंदा फुल 2' में नजर आईं।"

इसे भी पढ़ें- 

'टीवी की पार्वती' को शादी से पहले लगी ड्रिप, सोनारिका ने खुद शेयर किया वीडियो

19 साल की उम्र में हुआ इस एक्ट्रेस का निधन, 'दंगल' में बनी थीं आमिर खान की बेटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement