Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

'थोड़ी इज्‍जत कर लेते, बेशर्मो की तरह...', दलजीत कौर ने पति निख‍िल पटेल के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

फेमस टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बीते कुछ समय से निखिल पटेल संग तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच हाल ही में दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पति निख‍िल पटेल के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर पर चुप्पी तोड़ हर किसी को हैरान कर दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 26, 2024 22:22 IST
Dalljiet Kaur- India TV Hindi
Image Source : X दलजीत ने पति के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बीते साल निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी। दोनों ने बेहद ही धूमधाम से सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी। जिसके बाद से दोनों की तलाक की खबरों को हवा मिल गई। वहीं पति निखिल संग तलाक के रूमर्स के बीच हाल ही में दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से हल्ला मच गया है। 

दलजीत के पोस्ट से मची खलबली

दरअसल, जबसे दलजीत ने इंस्‍टाग्राम से अपनी शादी की तस्‍वीरें डिलीट की है, तबसे ही उनके और निख‍िल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने इसपर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब हाल ही में दलजीत ने एक क्रिप्‍ट‍िक पोस्‍ट कर निख‍िल पटेल की धज्ज‍ियां उड़ा दी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति के एक्सट्रा मैरिटयल अफेयर वजह से उनकी शादी टूटने की ओर इशारा किया है। 

दलजीत ने खोली पति की पोल

दलजीत के पहले पोस्ट की बात करे तो इसमें उन्होंने एक पोल शुरू किया है और फैंस को ऑप्‍शन देते हुए पूछा है, 'एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर आपकी क्या राय है? इसका जिम्मेदार कौन होना चाहिए?' ये तीन ऑप्शन हैं- लड़की, पति या पत्नी।' इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति निख‍िल पटेल का एक पोस्‍ट शेयर किया है। इस पोस्‍ट में दलजीत ने अपने पति के एक काॅमेंट को हाईलाइट कर फैंस को दिखाया है, जिसमें उन्होंने किसी  SN नाम की लड़की के लिए कॉमेंट कर लिखा है कि 'तुमने मुझे बेहतर बनाया है।' इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में दलजीत ने लिखा है कि  'तुम सोशल मीडिया पर उसके साथ अब  बेशर्मो की तरह हर दिन सामने आ रहे हो। तुम्‍हारी पत्‍नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद ही वापस आ गए। पूरा परिवार शर्मिंदगी महसूस कर रहा है। लेकिन तुम....बच्‍चों के लिए ही सही कुछ शर्म रहती तो अच्‍छा होता। कम से कम अपनी पत्‍नी के लिए पब्लिकली पर थोड़ी इज्‍जत कर लेते, जैसा कि मैं अब तक कई सारी बातों को लेकर चुप बैठी थी।' अब दलजीत के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि उनके और निखिल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। फिलहाल अब दलजीत और निखिल के बीच आई SN नाम की लड़की कौन हैं इसको लेकर फैंस काफी सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Dalljiet Kaur

Image Source : INSTAGRAM
दलजीत ने खोली पति की पोल

दलजीत कौर ने पिछले साल की थी शादी

बता दें कि दलजीत कौर ने पहले पति शालीन भनोट से साल 2015 में तलाक लेने के बाद 18 मार्च 2023 को निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी और अपने बेटे के साथ वह केन्या के लिए शिफ्ट हो गईं थीं। हालांकि जनवरी के महीने में दलजीत बेटे के साथ भारत वापस लौट आईं और तबसे ही वो भारत में ही हैं। 

इन शोज में किया काम 

वहीं दलजीत के काम की बात करें तो उन्होंने 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'सपना बाबुल का... बिदाई', 'नच बलिए 4',' इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'मां शक्ति', 'कयामत की रात' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल 'ससुराल गेंदा फुल 2' में नजर आईं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement