Anupamaa में अनुज पर फिर हुआ जानलेवा हमला, गुस्साए फैंस बोले- हमेशा इसका सिर क्यों फूटता है?

Anupamaa Troll: 'अनुपमा' में अब पाखी और अधिक की शादी के ड्रामा के बाद एक दुखद मोड़ आने वाला है। लेकिन इसकी झलक सामने आते ही फैंस मेकर्स से अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 20, 2022 0:01 IST
anupama upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR anupama upcoming twist

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' लगातार टीआरपी लिस्ट में छाया रहता है। इसकी वजह यह है कि मेकर्स इस शो में लगातार कोई ड्रामा बनाए रखते हैं। हाल ही में शो में पाखी और अधिक की शादी और उन्हें बाहर निकालने की कहानी चल रही है। लेकिन इसी बीच आगामी कहानी की झलक सामने आई है कि अनुज और अनुपमा पर जानलेवा हमला हुआ है। इसे लेकर यूजर्स का मेकर्स पर गुस्सा फूटा है। 

अनुज के सिर पर लगा डंडा 

एक झलक सामने आई है जिसमें रास्ते पर अनुज और अनुपमा पर कुछ लोग जानलेवा हमला कर देंगे। इसमें दिखाया गया है कि कोई अनुज और अनुपमा की गाड़ी को रास्ते में रोककर उससे जीप टकराने की कोशिश करता है। फिर उनके साथ मारपीट भी होती है। लेकिन इस सबको देखकर 'अनुपमा' के फैंस नाराज हैं। उनका कहना है कि जब मेकर्स के पास कोई कहानी नहीं होती तो वह अनुज का एक्सीडेंट या उस पर हमला करा देते हैं। 

दरअसल, इस शो में अब तक कई बार अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट दिखाया जा चुका है। ऐसे में फैंस को अब यह मेकर्स की चाल लग रही है। क्योंकि दर्शक अनुज के साथ इमोशनली अटैच हैं और उसके साथ हादसा कराकर मेकर्स टीआरपी लेते हैं। वहीं कुछ लोग इस सीन के सामने आने के बाद काफी भावुक भी हो गए हैं। 

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और टीवी के राम की भाभी तबस्सुम गोविल का हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री

वहीं शो में अब तक की कहानी की बात करें तो पाखी और अधिक के घर से निकाले जाने के बाद अब पाखी ने एक नई चाल चली है। पाखी अब शाह हाउस के सामने ही समर की एक्स गर्लफ्रेंड नंदनी वाले घर में शिफ्ट को गई है। इस बात को लेकर बा को काफी गुस्सा आ रहा है। वह आने वाले समय में होने वाले कलेश को लेकर परेशान हैं। तो अब शो में कहानी किस करवट पलटेगी यह देखना होगा। अनुज और अनुपमा का एक्सीडेंट इस बार कितना घातक होगा यह तो वक्त ही बताएगा। 

TRP List: आखिरकार 'अनुपमा' के सिर से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए कौन सा शो बना टीवी का शहंशाह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन