Friday, April 26, 2024
Advertisement

Gauahar Khan ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, करवाया हद से भी ज्यादा खूबसूरत फोटोशूट

गौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर की है। इस तस्वीर में गौहर खान काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 07, 2023 22:59 IST
Gauahar Khan instagram- India TV Hindi
Image Source : GAUAHAR KHAN INSTAGRAM Gauahar Khan

साल 2022 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बच्चे को जन्म दिया है। वही गौहर खान अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर में हैं क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक मां अपने बच्चे को नौ महीने तक पालती है और सबसे खास एहसास का अनुभव करती है जो अतुलनीय है। गौहर अभी अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। गौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर की है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज के कारण घायल हुई माया, गुरु मां बदल देगी अनुपमा की जिंदगी

Ponniyin Selvan 2 की सिंगर का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान बोलीं-अभी तक कांप रही हूं

बता दें इस तस्वीर में गौहर खान काफी खूबसूरत लग रही हैं। गौहर खान अपनी इस फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मल्टीकलर गाउन पहना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस काफी अंदाज में पोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौहर खान ने एक प्रेग्नेंट महिला का स्टीकर और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। इस फोटो में फैंस गौहर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर रहे हैं। 

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

जानिए कब आएगा Katrina Kaif-vicky kaushal के घर नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने दिसंबर 2020 में कोरोना महामारी के दौरान एक-दूसरे से शादी की थी। लगभग 2 वर्षों के बाद, युगल ने दिसंबर 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। दोनों ने अपने फैंस के साथ एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया था और खुलासा किया था कि वे पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। गौहर खान लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इश्कजादे, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बेगम जान जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं, उन्होंने झलक दिखला जा 3, बिग बॉस 7, और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। अभिनेत्री हिट विवादास्पद शो बिग बॉस 7 की विजेता बनकर उभरीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement