Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक का सच जानने के बाद पाखी और सई में होगा घमासान, पत्रलेखा करेगी सुसाइड!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 january Update: आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल में इन दिनों काफी दमदार ट्विस्ट आ रहे हैं। आज के एपिसोड में पाखी अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश करेगी।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 05, 2023 17:20 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

GHKPM: टीवी पर नंबर 1 की दौड़ में शामिल टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अब हमेशा के लिए नंबर 1 की गद्दी पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो में सई, विराट और पाखी के प्यार की उलझन अब अलग ही दिशा में जा चुकी है। इन दिनों दर्शकों को कहानी सई और पाखी की ममता देखने को मिल रही है। कहा जाए तो कहानी अब ऐसे इमोशनल मोड़ पर है जिससे हर इंसान कनेक्ट कर पा रहा है। क्योंकि एक ओर पत्रलेखा के कभी मां न बन पाने का दुख पूरे परिवार में छाया है वहीं दूसरी ओर खोया हुआ विनायक मिलने से सई और विराट का परिवार पूरा हो गया है। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सई और पाखी के बीच वीनू को लेकर घमासान होगा और पाखी आत्महत्या का कदम उठाएगी। 

ठीक से हो गई पाखी की सर्जरी 

हमने कल देखा कि पाखी की जान बचाने के लिए उसकी बच्चादानी को निकालना पड़ा। जिसके बाद वह कभी मां नहीं बन सकेगी। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सई ऑपरेशन के बाद विराट को खुशखबरी देगी कि पाखी की सर्जरी सक्सेस रही और अब वह खतरे से बाहर है। वहीं हम देखेंगे कि विराट सई को यह सच नहीं बता पाता कि उसका बेटा वीनू जिंदा है। 

सच जानकर पाखी होगी गुस्से से लाल 

ऑपरेशन के बाद पाखी होश में आती है और पूछती है कि उसके पेट में दर्द क्यों है। वह विराट से कहती है कि उसे जल्दी घर ले जाए क्योंकि वह वीनू के साथ वक्त बिताना चाहती है। लेकिन इसी बीच जब पाखी को जब पता चलता है कि उसका गर्भाशय निकाल दिया गया तो वह गुस्से से तमतमा जाती है। वह विराट पर बरस पड़ती है कि कि उसकी मर्जी जाने बिना यह निर्णय कैसे लिया। वह बोलती है कि इससे अच्छा उसे मरने दिया गया होता। पाखी की हालत फिर खराब होती देखकर सई उसको इंजेक्शन देकर बेहोश कर देगी। 

सई को सच बताएगा विराट 

पाखी के बेहोश होने के बाद विराट और सई के बीच बातचीत होगी। विराट सई को बताएगा कि वीनू जिंदा है। वह कहेगा कि वह बीते दो दिनों से यह बात बताना चाह रहा था, लेकिन सही मौका नहीं मिल रहा था। हमारा वीनू जिंदा है। लेकिन इस बात को सई समझ नहीं पाती, जिसके बाद विराट कहता है, 'सई मैं हमारे वीनू की बात कर रहा हूं।' यह बात सुनकर सई इमोशनल हो जाएगी। 

'कंतारा' फेम किशोर का हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब एक्टर ने हैकर्स पर लगाया आरोप

सुसाइड का कदम उठाएगी पाखी

इसके बाद कल आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया जाएगा कि पाखी विनायक को देखकर खुश होती है कि कम से कम उसकी कोख से पैदा बच्चा जिंदा है। लेकिन सई उसे समझाती है कि वह एक बार फिर अतीत की गलती दोहरा रही है। इसके बाद सई और पाखी में खूब झगड़ा होगा। जिसके बाद पाखी दौड़कर जाएगी औऱ छलांग लगा देगी।

Ram Charan पत्नी का हाथ थामे लॉस एंजलिस के लिए रवाना, गोल्डन ग्लोव अवॉर्ड के लिए पहुंची पूरी RRR टीम

Pawan Singh पर यामिनी सिंह के बयान पर बवाल! भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कैसे अर्थ का अनर्थ किया गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement