Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पावर का दबदबा दिखाएगा विराट, सई जेल में उठाएगी ऐसा कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विराट सई को खूब जलील करेगा। सई की जिंदगी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसके बाद सई जेल से फरार हो जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 07, 2022 15:16 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। जहां विराट सवि को पाने के लिए उसे किडनैप कर लेता है वहीं सई को विराट को थप्पड़ मरना काफी मंहगा पड़ेगा। ऐसे में अपनी बेटी के लिए सई को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी समय के साथ कॉम्प्लिकेटेड हो रही है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) में विराट जान चुका है कि सवि उसकी बेटी है। जगताप ने शराब के नशे में विराट को सब कुछ बता दिया है। दूसरी तरफ सई शहर छोड़कर जाने का फैसला लेती है। विराट बिना देर किए सई को खोजने निकल जाता है। इसी बीच विराट एक ऐसा फैसला करने वाला है जिसकी वजह से सई की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी और सवि से मिलने के लिए सई जेल से फरार होने की कोशिश करेगी। 

 

नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में विराट ट्रैफिक में फंस जाता है। एक पुलिसवाले की मदद से विराट बस स्टैंड (Bus Stand) तक पहुंच जाता है। विराट को लगेगा कि सई (Sai) उसे छोड़कर चली गई है। उसी वक्त विराट को सई दिखाई देती है, विराट बिना देर किए सवि को अपने साथ लेकर सई के पास जाता है। 

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विराट सई के मुंह से सच निकलवाएगा। गुस्से में सई बता देगी कि सवि उसकी बेटी है, सई सवि को विराट से छीनने की कोशिश करेगी। विराट सई और सवि को अलग करने का फैसला करेगा। सई विराट के आगे विनती करेगी। सई कहेगी कि वो सवि के बिना मर जाएगी, इतना सब होने के बाद भी विराट को दया नहीं आती।

विराट सई को किडनैप करके अपने घर ले जाएगा। इतना ही नहीं विराट सई को जेल में डाल देगा। मौका पाते ही सई जेल से भाग जाएगी। सई खुद से वादा करती है की वो सवि को खुद से अलग नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: सुम्बुल घर के इस कंटेस्टेंट पर भड़की, लगाई क्लास, बोलीं- 'पापा' पर मत जाना

Disenchanted: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'डिसीनचांटेड', शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharavi Bank Teaser: 'अन्ना' सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, कुछ ऐसा होगा किरदार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement