Monday, April 29, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार रेखा को इस शख्स ने बताया 18 साल की लड़की, जानिए क्या है वजह

Bollywood superstar Rekha: 'गुम है किसी के प्यार में' में अब वह पल आने वाला है जब बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा नए किरदारों से लोगों का परिचय कराएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 23, 2023 17:33 IST
Bollywood superstar Rekha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bollywood superstar Rekha

Bollywood superstar Rekha: मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। शो अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। शो में जल्द ही सई और विराट यानी #Sairat की कहानी खत्म होने वाली है। जिसके बाद लंबे लीप के साथ नई कहानी की शुरुआत होगी। इस शो के नए किरदारों से दर्शकों का परिचय कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार रेखा कराने वाली हैं। रेखा अपने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। जिसके बाद शो के डायरेक्टर ने रेखा के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है। 

रेखा ने पहले प्रोमो से जीता था दिल 

हाल में बॉलीवुड की वेटरेन एक्ट्रेस रेखा ने शो के लिए एक स्पेशल अपकमिंग प्रोमो की शूटिंग की है। इससे पहले जब रेखा शो के प्रोमो में दिखाई दी थी, तो उनके प्रदर्शन और एवरग्रीन खूबसूरती से दर्शक दीवाने नजर आए थे। 'गुम है किसी के प्यार में' के साथ रेखा जी का जुड़ाव हमेशा से ही बहुत खास रहा हैं। रेखा शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी। ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनकी खूबसूरती में खो जाएंगे, साथ ही और जानने के लिए उनकी उत्सुक्ता भी बढ़ जाएगी। रेखा जी स्टारर इस प्रोमो को निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने निर्देशित किया है। 

खुद को ब्लेस्ड मानते हैं निर्देशक 

हाल में सिद्धार्थ जेना ने शो के प्रोमो के लिए रेखा को निर्देशित करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा, "जब मुझे पता चला कि मैं रेखा जी को निर्देशित करने वाला हूं तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। वह पावर-पैक, पैशनेट और 100 % डेडिकेटेड प्रोफेशनल हैं। मैं बॉलीवुड की एवरग्रीन क्वीन को निर्देशित करने के लिए खुद को बेहद लकी और ब्लेस्ड मानता हूं।"

18 साल की लड़की का दिल 

इसके आगे सिद्धार्थ ने कहा, "रेखा जी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। वह जो कुछ भी हैं, वह अपने अनुशासन, जुनून, समयनिष्ठता और अपने सभी प्रदर्शनों में 100% से अधिक देने की भूख के कारण हैं। वह ऐसी शख्स हैं जो अपना होमवर्क कर के सेट पर आती हैं। एक लेजेंड होने के अलावा, उनमें एक 18 साल की लड़की का दिल भी है। रेखा जी एक निर्देशक की ड्रीम अभिनेत्री हैं। रेखा जी जैसी आइकन से मैं जो सीखता हूं वह यह है कि अगर आप हर काम में अपना दिल और आत्मा लगाते हैं, तो बाकी सब आपको फॉलो करेंगे। कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण सफलता की कुंजी हैं। कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। इस उम्र में वह एकमद फिट है, और मुझे पता है कि यह अब कोई पहेली नहीं है। जब हमारे सीन में एक पेंटिंग सीक्वेंस था, तो वह कैनवास पर ब्रश से कुछ दिलचस्प स्ट्रोक्स बनाने का आनंद ले रही थी। मैंने सोचा कि ये कुछ पेशेवर स्ट्रोक थे। उत्सुकतावश मैंने उनसे पूछा कि क्या वह पेंटिंग करती है? और उन्होंने मुस्कुराते हुए ना में सिर हिलाया। तब उन्होंने बताया कि उन्हें कोयले से स्केच बनाना अच्छा लगता है।"

Anupamaa के इस फैसले से सातवें आसमान पर पहुंचेगा अनुज का रोमांस, पैरों में गिरकर माफी मांगेगा नकुल!

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

राम चरण और उपासना ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक, नन्हे मेहमान संग दिए पोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement