Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कानूनी पचड़े में फंस सकता है 'गुम है किसी के प्यार में' शो, ट्रैक से नाराज फैंस ने मेकर्स को लगाई लताड़

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस पॉपुलर टीवी शो के करेंट ट्रैक को लेकर हो हल्ला शुरू हो गया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Published on: July 08, 2022 19:52 IST
कानूनी पचड़े में फंस सकता है 'गुम है किसी के प्यार में- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कानूनी पचड़े में फंस सकता है 'गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सोशल मीडिया पर लोगों सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सरोगेसी ट्रैक को बीच में लाने के लिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. साथ ही ट्विटर पर आ रहे रिएक्शन से ऐसा माना जा रहा है कि फैंस को यह ट्रैक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं, नील भट्ट और आयशा सिंह के शो को लेकर कहा जा रहा है कि शो पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है। इस शो में सई शुरुआत से ही इस बात के खिलाफ रही है कि पाखी उसके होने वाले बच्चे की सरोगेट मां बने। हालांकि चीजें उसके मन के मुताबिक नहीं हो रही है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि पाखी ने सई के खिलाफ साजिश रची और बिना देरी किए भ्रूण प्रत्यारोपण करवाया। विराट भी अब पाखी की ज्यादा देखरेख करने लगा है। ऐसे में सई अब बेबस है। इस ट्रैक को देखकर दर्शक सई की बेबसी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए ट्रैक को देखकर दर्शकों ने इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए क्रिएटिव टीम के साथ-साथ प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। 

फैंस को आया गुस्सा:

बताया जा रहा है कि 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों चल रहा सरोगेसी ट्रैक से फैंस नाखुश थे, साथ ही उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के जरिए भी मेकर्स को इस बात से चेताया था। लेकिन मेकर्स ने फैंस की इन बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। ऐसे में उन्होंने 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर लेटर लिखा और गैर-कानूनी और गुमराह करने वाले ट्रैक के खिलाफ इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन में शिकायत भी दर्ज कराई।
 
टीआरपी पर पड़ा गहरा असर:

जिस तरह से लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, उसका सीधा-सीधा असर शो की टीआरपी पर भी पड़ा है। बीते 3-4 हफ्ते से इस शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है। इस हफ्ते भी गुम है किसी के प्यार में की टीआरपी कम ही रही है। ऐसे में देखना होगा कि शो के मेकर्स समय रहते दर्शकों की मांग के अनुसार कहानी को नया मोड़ देने की कोशिश करेंगे या नहीं? 

इसे भी पढ़ें-

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Happy Birthday Neetu Kapoor: नीतू और ऋषि कपूर की शादी में मेहमानों ने गिफ्ट की थी ये चीज़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी के स्टार्स की कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement