Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घरः क्या अपने खतरनाक प्लान में सफल हो जाएंगे अमित और सुप्रभा?

अग्रवाल परिवार एक तरफ जहां मनीषा बुजा की शादी को लेकर जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ परिवार को आने वाले खतरे से बचाने के लिए मौली अपना मुंबई जाने का प्लान कैंसिल कर चुकी है और वापस अग्रवाल घर पहुंच गई है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 27, 2024 13:10 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अग्रवाल परिवार को आने वाले खतरे से कैसे बचाएगी मौली?

फैमिली ड्रामा 'मेहंदी वाला घर' में इन दिनों अग्रवाल परिवार में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। उज्जैन के अग्रवाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमते इस सीरियल की यूनिक स्टोरी लाइन और कॉन्सेप्ट ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। सीरियल के आने वाले एपिसोड में, कहानी अब एक नया ही मोड़ लेने वाली है। अग्रवाल परिवार एक तरफ जहां मनीषा बुजा की शादी को लेकर जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ परिवार को आने वाले खतरे से बचाने के लिए मौली अपना मुंबई जाने का प्लान कैंसिल कर चुकी है और वापस अग्रवाल घर पहुंच गई है।

मौली के हाथ लगा बड़ा सबूत

मौली के हाथ 'मेहंदी वाला घर' का एक नक्शा भी लगा है, जो नया है और उसे शक है कि ये घर का गलत नक्शा है। मौली राहुल को भी इस बारे में बताती है, तभी रति भी आ जाती है और राहुल के साथ बातचीत को लेकर रति मौली को ताना मारती है। अपने प्लान पर फोकस्ड रति हॉल में पहुंचती है, जहां सब उससे डांस करने को कहते हैं। जैसे ही मौली डांस फ्लोर पर उतरती है, रति भी उसे टक्कर देने की कोशिश करती है, लेकिन इसमें बुरी तरह फेल हो जाती है, जिससे वह गुस्से में स्टेज छोड़कर चली जाती है।

जानकी मां की बढ़ी चिंता

विजय अग्रवाल को भी घर के बाहर मौजूद ठेकेदारों का पता चल चुका है। ठेकेदार विजय अग्रवाल को बताते हैं कि वह अवैध निर्माण के चलते 'मेहंदी वाला घर' को बहुत ही जल्दी उनके घर को तोड़ने वाले हैं। दूसरी तरफ मौली पूरी शिद्दत से घर का असली नक्शा ढूंढने में जुटी है। विजय, राहुल और वैभव घर के बाहर मौजूद ठेकेदारों को घर के अंदर आने से रोकने में जुट जाते हैं। इसी बीच जानकी मां भी घर के बाहर मौजूद लोगों को लेकर चिंता में हैं और ये जानने की कोशिश में जुटी हैं कि आखिर घर के बाहर मौजूद लोग कौन हैं और क्या कर रहे हैं?

क्या होगा 'मेहंदी वाला घर' का भविष्य

राहुल और वैभव ठेकेदारों को घर के अंदर लेकर आते हैं और उनकी मेहमान नवाजी करते हैं और उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं। संगीत समारोह की खुशी के बीच अग्रवाल परिवार अपने प्यारे घर पर मंडराते खतरे से अनजान है। सुप्रभा, एक बड़े कदम के साथ संगीत सेरेमनी के दौरान अमित के पास पहुंचती हैं और सेलिब्रेशन में गुम परिवार के बारे में बताती है। अमित की ठंडी प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह पूरी शिद्दत से अपने प्लान को पूरा करने में जुटा है। जिससे 'मेहंदी वाला घर' को ध्वस्त करने के लिए ठेकेदारों को भेजने के उनके इरादे का पता चलता है। इस पूरी घटना को देखने के बाद दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि आने वाले समय में आखिर अग्रवाल परिवार और उनके घर का भविष्य क्या होगा?

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement